Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़कर जाने की कल्पना किसी ने नहीं की थी 

अल्बर्टो डेल रियो & सीएम पंक
अल्बर्टो डेल रियो & सीएम पंक
Subham Pal
ANALYST
Modified 24 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE दुनिया भर की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है और दुनिया भर के बेहतरीन टैलेंट्स WWE का हिस्सा बनना चाहते हैं। आपको बता दें हर एक रेसलर का सपना होता है कि वह एक दिन WWE सुपरस्टार बन सके क्योंकि एक WWE सुपरस्टार के रूप में उन्हें काफी प्रसिद्धि मिलती है।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए

हालांकि, कई रेसलर्स ऐसे भी हुए हैं जिनका WWE के साथ काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा है, यही कारण है कि इतने सालों के दौरान कई सुपरस्टार्स ने मजबूरी में कंपनी छोड़ने का फैसला किया है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि WWE में सुपरस्टार्स की संख्या काफी ज्यादा होने के कारण कुछ टैलेंट्स को जरूरी मौके नहीं मिल पाते।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके WWE छोड़कर जाने की कल्पना किसी ने नहीं की थी।

5.पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो

अल्बर्टो डेल रियो ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रे मिस्टीरियो को हराकर साल 2010 में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था और WWE में उनका बड़ा स्टार बनना तय लग रहा था। इसके बाद वह WWE में रॉयल रंबल विनर और मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने में कामयाब रहे थे और आगे चलकर वह WWE चैंपियनशिप और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे।

ऐसा लग रहा था कि WWE अल्बर्टो डेल रियो को कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल करना चाहती थी, हालांकि एक बैकस्टेज कर्मचारी के साथ झड़प करने के लिए डेल रियो को फायर कर दिया गया और जल्द ही उन्होंने साल 2014 में कंपनी छोड़ दी।

इसके बाद साल 2015 में एक बार फिर डेल रियो की कंपनी में वापसी देखने को मिली जहां उन्होंने वापसी के बाद पहले ही मैच में डेल रियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, डेल रियो का यह WWE रन उतना खास नहीं था और उन्हें जल्द ही रिलीज कर दिया गया।

1 / 3 NEXT
Published 24 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now