5 NXT सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर को रिटायर होने से पहले जरूर लड़ना चाहिए

ब्रॉक लैसनर और मैट रिडल
ब्रॉक लैसनर और मैट रिडल

ब्रॉक लैसनर हमेशा से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए फायदेमंद साबित होते आए हैं। हालांकि पिछले कुछ साल से उन्हें उनके पार्ट-टाइम शेड्यूल के लिए लगातार आलोचनाओं में घिरे रहना पड़ रहा है, इसके बावजूद वो कंपनी के लिए किसी तुरुप के इक्के के समान साबित होते आए हैं।

ऐसा शायद ही कोई सुपरस्टार हो जो उनके रिटायर होने के बाद उनकी जगह ले पाए। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे मौजूदा NXT सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनके साथ रिटायरमेंट से पहले लैसनर को मैच जरूर लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में AEW में जा चुके हैं

# कीथ ली

ली और लैसनर
ली और लैसनर

कीथ ली NXT के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। 2020 रॉयल रंबल मैच में इनका आमना-सामना हुआ था और उसी मोमेंट को ध्यान में रख इनके बीच फ्यूड की शुरुआत की जा सकती है। ली अपनी इन रिंग स्किल्स से लैसनर के सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। ये एक ऐसा मैच है जिसे दुनिया भर के फैंस देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# पीट डन

पीट डन
पीट डन

सर्वाइवर सीरीज 2019 में एडम कोल के साथ धमाकेदार मैच के बाद से ही पीट डन आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। मैट रिडल के साथ उनकी टीम को भी फैंस द्वारा काफी सराहा गया था।

हमें ये बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि वो पूरे WWE रोस्टर के सबसे टैलेंटेड इन रिंग परफ़ॉर्मेंस में से एक हैं। वो अच्छे प्रोमो देना भी जानते हैं और लैसनर के साथ मैच जाहिर तौर पर उनके करियर को एक बहुत बड़ा पुश दे सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में WWE छोड़ चुके हैं

# मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल कभी भी पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स पर तंज़ कसने से पीछे नहीं हटते हैं और लैसनर के साथ भी वो ऐसा कर चुके हैं। मैट, द बीस्ट द्वारा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसलिए इनके बीच मैच होने की संभावनाएं बेहद कम हैं।

फैंस को भी ऐसे मैच काफी पसंद आते हैं जब कोई रेसलर लैसनर को कड़ी टक्कर दे रहा हो। दोनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए इनके बीच फाइट के स्तर निःसंदेह जबरदस्त ही होगा।

# टॉमैसो सिएम्पा

टॉमैसो सिएम्पा
टॉमैसो सिएम्पा

टॉमैसो सिएम्पा जिस भी फ्यूड में शामिल होते हैं वो धमाकेदार ही साबित होती है। बिना कोई संदेह वो एक मेन इवेंट टैलंट हैं जो मेन रोस्टर में भी धमाल मचा सकते हैं। कोई स्टोरीलाइन तभी सफल होती है जब क्राउड भी उसमें सम्मिलित हो जाता है और सिएम्पा भी द बीस्ट की भांति एक्शन से भरपूर मैच लड़ना जानते हैं और क्राउड से उन्हें मिलने वाला रिस्पॉन्स हमेशा से जबरदस्त रहा है।

# किलियन डेन

किलियन डेन
किलियन डेन

पीट डन और डेमियन प्रीस्ट के साथ फ्यूड से वो खुद को एक शानदार प्रो रेसलर के रूप में साबित कर चुके हैं। NXT के बजाय किलियन मेन रोस्टर में बेहतर साबित हो सकते हैं और लैसनर जैसे सुपरस्टार के साथ केवल एक अच्छा मैच ही उनके करियर को संवारने का सामर्थ्य रखता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now