COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के इतिहास की 5 सबसे अजीब टैग टीम

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
8.36K   //    14 Jun 2019, 18:00 IST

ब्रॉक लैसनर ने अपने ही साथी की कर दी जमकर पिटाई
ब्रॉक लैसनर ने अपने ही साथी की कर दी जमकर पिटाई

WWE जल्द ही जापान का दौरा करने वाला है और जापानी फैंस को रिझाने के लिए WWE ने बुलेट क्लब के पूर्व मेंबर्स को साथ लाने का फैसला लिया है। इस टूर की सबसे खास बात यह होगी कि एजे स्टाइल्स, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़ तो साथ आ ही रहे हैं बल्कि इनका साथ देने के लिए ट्रिपल एच भी इस टीम का हिस्सा बनने वाले हैं।

यह WWE द्वारा लिया गया बहुत अच्छा फैसला है, यदि प्लान्स सही तरीके से अमल में लाये गए तो पूरा रैसलिंग यूनिवर्स हिल जाएगा। वैसे तो द गेम भी इस टीम का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन कुछ लोगों का यह भी मानना है कि ट्रिपल एच को खुद के बजाय फिन बैलर को अपने पूर्व साथियों के साथ आने का मौका दिया जाना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े नाम जिन्हें अंडरटेकर WWE में कभी नहीं हरा पाए

WWE ने ऐसा पहली बार नहीं किया है जब किसी अजीब सी टीम का गठन किया गया हो, इस आर्टिकल में आप देख सकते हैं ऐसी ही पाँच WWE जोड़ियाँ।

# डेनियल ब्रायन और केन

टीम हैल-नो
टीम हैल-नो

साल 2012 में रॉ के हजारवें एपिसोड में डेनियल ब्रायन, एजे ली से विवाह करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन विंस मैकमैहन द्वारा मिले रॉ जनरल मैनेजर बनने के ऑफर को स्वीकार कर 'ली' ने ब्रायन का दिल तोड़ दिया।

समरस्लैम में ब्रायन को केन पर जीत मिली और उस समय डेनियल ब्रायन का किरदार कुछ ऐसा था कि उन्हें बहुत गुस्सा आता था। इसलिए डेनियल को गुस्से पर काबू करने की क्लास भी लेनी पड़ी।

केन और डेनियल नहीं चाहते थे कि उन्हें एक टीम के रूप में काम करना पड़े मगर किसी तरह द प्राइम टाइम प्लेयर्स पर जीत हासिल कर वो टैग टीम चैंपियन बने। किसी को उम्मीद नहीं थी कि सिंगल्स सुपरस्टार्स के रूप में पहचान बना चुके ये दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम बनाकर भी सफल होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...