ब्रॉक लैसनर के WWE छोड़ने से इन लोगों को होगा सबसे ज्यादा फायदा

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर जब भी WWE रिंग में नजर आते हैं तो अक्सर व्यूअरशिप में बढ़ोतरी ही देखी जाती है। इससे पता चलता है कि दुनिया में मौजूद करोड़ों फैंस लैसनर के मैच, सैगमेंट्स को देखना कितना पसंद करते हैं।

अब ये बात किसी से छुपी नहीं है कि ब्रॉक लैसनर अब फ्री एजेंट बन चुके हैं। एक तरफ लैसनर के जाने से WWE को नुकसान होगा, लेकिन क्या WWE सुपरस्टार्स के लिए भी ऐसा कहना सही होगा।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब रोमन रेंस को WWE में धोखे से बुरी तरह मारा गया

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 लोगों के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें ब्रॉक लैसनर के WWE से जाने से सबसे अधिक फायदा पहुंचेगा।

टोनी खान के पास ब्रॉक लैसनर को अच्छा ऑफर देने का मौका

जब टोनी खान से ब्रॉक लैसनर के AEW में आने के बारे में सवाल पूछा गया था, तो वो कोई जवाब देने से बचते नजर आए थे। खान ने कहा था कि, "अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता लेकिन मैं लैसनर का बड़ा फैन रहा हूं और वो एक महान रेसलर रहे हैं।"

वहीं Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने भी कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिए थे। लेकिन सच्चाई यही है कि द बीस्ट को जहां अच्छी डील मिलेगी वो वहीं का रुख करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाने के बाद अपना लुक बदल चुके हैं

बॉबी लैश्ले को WWE का अगला MMA मॉन्स्टर बनाया जा सकता है

बॉबी लैश्ले द्वारा WWE में वापसी करने के बाद से ही फैंस ब्रॉक लैसनर के साथ उनके मैच को देखने की मांग करते आए हैं। ये मांग इसलिए उठती रही है क्योंकि दोनों ही MMA बैकग्राउंड से आते हैं।

MVP का साथ मिलने से लैश्ले खुद को एक बड़ा सुपरस्टार बनाने में सफल रहे हैं। संभव है कि लैसनर के WWE में ना होने से लैश्ले को कंपनी का अगला MMA सुपरस्टार बनाया जा सकता है। वहीं अगर लैसनर WWE में वापस आते भी हैं तो उनका लैसनर के खिलाफ मैच होने की संभावनाएं भी बढ़ जाएंगी।

ये भी पढ़ें: 4 ऐसे रेसलर्स जिनके चेहरे पर ब्लेड के बहुत बुरे निशान हैं

रोमन रेंस को पॉल हेमन का साथ पाकर मिलेगी सफलता

ब्रॉक लैसनर को सफल बनाने में पॉल हेमन का बहुत बड़ा योगदान रहा है और इन दिनों वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ नजर आ रहे हैं। हेमन अकेले अपनी माइक स्किल्स के दम पर सुर्खियां बटोरना अच्छे से जानते हैं और रोमन रेंस के साथ भी वो ऐसा ही कर रहे हैं।

उनकी रणनीतियां आमतौर पर सफल ही रहती हैं। अब जब वो लैसनर के एडवोकेट नहीं हैं तो संभव ही इसका फायदा रोमन को अपने हील कैरेक्टर को बिल्ड-अप करने मिल सकेगा।

पॉल हेमन को एक नई शुरुआत मिल सकती है

पॉल हेमन चाहे एक प्रो रेसलर ना हों लेकिन वो कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुके हैं। वो कई महान WWE वर्ल्ड चैंपियंस को मैनेज कर चुके हैं, ECW को एक सफल प्रो रेसलिंग ब्रांड बनाया, वहीं WWE के साप्ताहिक शोज को सफल बनाने में वो इन दिनों अहम योगदान देते आए हैं।

हालांकि इन दिनों वो रोमन रेंस को मैनेज कर रहे हैं, लेकिन क्या उन्हें पुराने दौर से बाहर निकलकर विमेंस डिविजन पर भी फोकस नहीं करना चाहिए। ब्रॉक लैसनर के ना होने से हेमन को भी एक नई शुरुआत मिल सकती है।

गोल्डबर्ग बन सकते हैं WWE के अगले बड़े पार्ट-टाइम सुपरस्टार

ब्रॉक लैसनर अभी तक WWE के सबसे बड़े पार्ट-टाइम सुपरस्टार बने हुए थे और उनकी वापसी तब होती थी जब कंपनी को रेटिंग्स में सुधार की जरूरत होती थी। अब वो WWE का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए कोई अन्य सुपरस्टार इस मामले में उनकी जगह ले सकता है।

गोल्डबर्ग का WWE के साथ मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक चलने वाला है और हर साल उन्हें 2 मैच लड़ने होते हैं। एक हालिया इंटरव्यू में गोल्डबर्ग कह चुके हैं कि WWE के प्रति उनकी निष्ठा और प्रतिबद्धता और भी बढ़ती ही जा रही है।

विंस मैकमैहन द्वारा इस साल काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ करना दर्शाता है कि वो कम से कम 2021 के समय तक लैसनर को साइन करने की स्थिति में नहीं हैं। वहीं इन दिनों ये खबरें भी चरम पर हैं कि द बीस्ट AEW का रुख कर सकते हैं।

उस स्थिति में WWE को एक नए मुख्य पार्ट-टाइम सुपरस्टार की जरूरत पड़ सकती है और ये भूमिका गोल्डबर्ग आसानी से निभा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment