द रॉक की 5 तस्वीरें जिन्हें वो नहीं चाहते कि फैंस देखें

द रॉक
द रॉक

आज ड्वेन "द रॉक" जॉनसन चाहे दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले मूवी एक्टर बन गए हों लेकिन उन्हें आज भी प्रो रेसलिंग के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक माना जाता है। वो डब्लू डब्लू ई (WWE) वर्ल्ड टाइटल के साथ-साथ कई अन्य चैंपियनशिप भी अपने नाम कर चुके हैं।

द रॉक का WWE डेब्यू 1996 सर्वाइवर सीरीज में हुआ था जहां उन्होंने जेक द स्नेक रॉबर्ट्स, मार्क मेरो और द स्टॉकर के साथ मिलकर क्रश, गोल्डस्ट, ट्रिपल एच और जैरी लॉलर की टीम को हराया था।

उनका रुतबा ही ऐसा है कि डेब्यू के कुछ समय बाद ही उन्हें टॉप सुपरस्टार के साथ-साथ एक सेलिब्रिटी का दर्जा भी प्राप्त हो गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 तस्वीरें आपको दिखाने वाले हैं जो द रॉक नहीं चाहते कि आप देखें।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया के ऐसे रिकॉर्ड जो हमेशा अंडरटेकर के नाम रहने वाले हैं

# कोहनी के नीचे रखा कागज

द रॉक
द रॉक

हर व्यक्ति की जिंदगी में कुछ यादगार लम्हे होते हैं तो भला द रॉक इससे वंचित कैसे रह सकते थे। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि रॉक इस मोमेंट को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

फैनी पैक में कोई दिक्कत नहीं है, गले की चेन चंदर है और टर्टल नेक टी-शर्ट भी उन्हें सूट कर रही है। लेकिन जब उनके बाईं कोहनी की नीचे कागज लगा हुआ है, वो इस तस्वीर को अजीब बना रहा है।

रॉक खुद एक बार इस बारे में बता चुके हैं कि वो टिशू पेपर उन्होंने अपनी टर्टल नेक टी-शर्ट को गंदा होने से बचाने के लिए लगाया था।

रॉक खुद एक बार इस बारे में बता चुके हैं कि वो टिशू पेपर उन्होंने अपनी टर्टल नेक टी-शर्ट को गंदा होने से बचाने के लिए लगाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# खुद को कहा 6 साल की लड़की

द रॉक अपने पिता के साथ
द रॉक अपने पिता के साथ

द रॉक के दादा पीटर मेविया और उनके पिता रॉकी जॉनसन भी एक प्रोफेशनल रेसलर हुआ करते थे। यानी रॉक के परिवार में प्रो रेसलिंग पिछली 3 पीढ़ियों से चली आ रही है।

इस तस्वीर में रॉक अपने पिता के साथ खड़े हैं और उन दिनों ये सैल्मन पिंक सूट काफी चलन में हुआ करते थे। साल 2015 में रॉक खुद कह चुके हैं कि इस तस्वीर में उनके पिता किसी गैंग्सटर और वो खुद किसी 6 साल की लड़की की तरह लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'Austin 3:16' का क्या मतलब है/

# द रॉक का WWE डेब्यू

करियर के शुरुआती दिनों में द रॉक
करियर के शुरुआती दिनों में द रॉक

द रॉक का डेब्यू सर्वाइवर सीरीज 1996 में हुआ जहां उन्होंने टैग टीम मैच में अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। यहां तक कि उन्हें मैच का हीरो भी करार दिया गया था।

रॉक उस समय के इस कॉस्ट्यूम और उस अजीब से हेयरकट के बारे में बात करना बहुत कम पसंद करते हैं। वो खुद भी इसे अजीब लुक की संज्ञा देते आए हैं।

# हाई स्कूल के दिनों में बॉडीवेट काफी अधिक हुआ करता था

सूट पहने द रॉक
सूट पहने द रॉक

आज रॉक चाहे दुनिया के सबसे बड़े मूवी एक्टर्स में से एक हों और उनकी फ़िजिक के दुनिया में लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। लेकिन अपने हाई स्कूल के दिनों उनका बॉडी फैट काफी अधिक हुआ करता था।

ये तस्वीर उनके हाई स्कूल के दिनों की है और शायद कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो उन्हें पहचानने से ही इंकार कर देंगे। वहीं इतने फैट के साथ सूट में वो काफी अजीब लग रहे हैं। हालांकि प्रो रेसलिंग करियर शुरू करने के बाद उन्होंने अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो दिमागी रूप से बीमार रहे हैं

# अंडरटेकर के सबसे बड़े फैन

द रॉक और अंडरटेकर
द रॉक और अंडरटेकर

फैंस के लिए एक बड़ा सवाल ये रहा है कि WWE सुपरस्टार्स आखिर कैमरा ऑफ होने के बाद एक-दूसरे से कैसा बर्ताव करते होंगे। वो दोस्त होंगे या असल में दुश्मन।

ये तस्वीर तब की है जब अंडरटेकर साल 1999 में चैंपियन थे और हील कैरेक्टर में ढले हुए थे। वहीं रॉक एक बेबीफेस सुपरस्टार थे। अगर लाइव शो के दौरान ऐसी कोई तस्वीर उस समय सामने आती तो बहुत बड़ा बवाल मच सकता था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now