Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

  • सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया में लैसनर को हराया था।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:36 IST

seth rollins universal champion

पिछले कुछ सप्ताह में WWE ने अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। रैसलमेनिया 35, WWE के इतिहास की सबसे बड़ी पीपीवी बनकर उभर कर आई है और उससे अगली रॉ और स्मैकडाउन में भी काफी संख्या में अच्छी चीजें देखने को मिलीं।

सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है। सैथ रॉलिंस का चैंपियन बनना दर्शाता है कि अब ब्रॉक लैसनर के दौर का अंत दूर नहीं है।

सैथ रॉलिंस ने अपने 2018 इंटरकॉन्टिनेंटल सफर के दौरान कई बेहतरीन मैच लड़े। जिनसे यह साफ हो गया था कि क्यों उन्हें 'द आर्किटेक्ट' कहा जाता है। मगर अब उनके कंधों पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का भार है, देखना दिलचस्प होगा कि वो इस भार को किस तरह संभाल पाते हैं।

रॉलिंस को आने वाले समय में कई बार चैंपियनशिप डिफेंड करनी होगी। सुपरस्टार शेकअप के बाद स्थिति साफ हो जाएगी कि कौन मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज करने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पाँच सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं, जो सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।


5) लार्स सुलिवन

lars sullivan

इस बात की संभावनाएं बेहद कम नजर आती हैं कि लार्स सुलिवन को इतनी जल्दी टाइटल शॉट दिया जाएगा। किन्तु फैंस को चौंकाने वाले फैसले लेने की WWE की आदत पुरानी रही है।

लार्स सुलिवन ने बेहतरीन डेब्यू किया है। अगर लार्स सुलिवन को टाइटल शॉट मिलता भी है तो संभावनाएं अत्यधिक हैं कि इस मॉन्स्टर को हार ही मिलेगी। लेकिन इससे सुलिवन को फायदा ही होगा, क्योंकि WWE में बहुत ही कम ऐसे रैसलर रहे हैं जिन्हें डेब्यू के कुछ ही दिनों बाद इतना बड़ा पुश मिला हो।

अभी लार्स सुलिवन का मेन रोस्टर सफर ठीक से शुरू भी नहीं हुआ है, इसीलिए उन्हें अभी लम्बी राह तय करनी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 12 Apr 2019, 12:53 IST
Advertisement
Fetching more content...