Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मैच जो Wrestlemania 36 में जरूर होने चाहिए

  • ये मैच अगर होंगे तो फिर अगले साल का रैसलमेनिया भी जबरदस्त होगा।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:35 IST

john cena

WWE के इतिहास की सबसे बड़ी पीपीवी का सफल आयोजन 7 अप्रैल(भारतीय समयानुसार 8 अप्रैल) को हुआ। रैसलमेनिया 35 के सफल आयोजन के बाद रैसलमेनिया 36 की तैयारियां शुरू हो गयी हैं, जो कि अगले साल 'टैम्पा बे' में आयोजित होनी है।

अब रैसलमेनिया 35 का दौर पुराना हो चुका है, इसीलिए लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि विंस मैकमैहन के दिमाग में रैसलमेनिया 36 को लेकर क्या प्लान हैं।

इस साल हमें कुछ नए चैंपियन देखने को मिले। जैसे यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस, WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन, रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन्स 'द आइकॉनिक्स'।

किसी भी रैसलर के लिए रैसलमेनिया मैच कार्ड में जगह बनाना भी बहुत बड़ी बात होती है और चैंपियन बनना इस लम्हे को किसी भी सुपरस्टार के लिए और भी अधिक खास बना देता है।

तो आइये बिना देरी किए, रैसलमेनिया 36 की ओर अपना रुख करते हैं। ऐसे पांच मैच जो रैसलमेनिया 36 के हेडलाइन कर सकते हैं।

5) रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच के बीच अनडिसप्यूटेड विमेंस चैंपियनशिप

ronda rousey

जिस तरह रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट ने अभी तक चर्चाएं बटोरी हुई हैं। उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है मानो अगले साल इनके बीच चैंपियनशिप रीमैच होने वाला है।

रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच की बात हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि इस साल शार्लेट की इस फ्यूड में मौजूदगी को कम ही लोगों ने पसंद किया था।

ऐसा भी माना जा रहा है कि रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट को एक साथ लाया जा सकता है। यानी अलग अलग चैंपियनशिप बेल्ट का अगले साल कोई मतलब नहीं रह जाएगा।

Advertisement

यह चैंपियनशिप मैच तभी संभव है, जब अगले साल रैसलमेनिया के दौरान बैकी लिंच ही चैंपियन बनी रहें। क्योंकि रोंडा राउजी लम्बी छुट्टी पर चली गयी हैं और वापसी करने पर वो 'द मैन' को चैलेंज कर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 10 Apr 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...