WWE WrestleMania 35: ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस के मैच की 5 संभावित शर्तें

Enter caption

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलेमनिया के लिए बिगुल बज चुका है। रॉयल रंबल के बाद WWE ने रैसलमेनिया 35 के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इस पीपीवी के लिए अभी तक दो मुकाबलों की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है जिसमें यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस का मुकाबला सबसे अहम है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 35 के टाइटल मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चुना

30 मेंस रंबल जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 के लिए ब्रॉक लैसनर को अपना प्रतिद्वंदी चुना है। इस मुकाबले के लिए हम इतना कह सकता है कि इस जीत किसी की भी हो लेकिन ये मुकाबला काफी धमाकेदार होने वाला है।

फैंस के लिए यह मुकाबला एक ड्रीम मैच जैसा है, तो इस मैच को खास बनाने के लिए WWE इसमें कोई शर्त जोड़ सकती है, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी ज्यादा बढ़ सकें। आइए नजर डालते हैं उन 5 शर्तों पर जो ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मैच में जोड़ी जा सकती हैं।

आयरन मैन मैच

Rollins vs Lesnar is obvious now

प्रोफेशनल रैसलिंग में आयरन मैन मैच 30 मिनट या 60 मिनट का होता है। ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले में इस शर्त को आसानी से जोड़ा जा सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स में इतनी क्षमता है कि वह रिंग में 30 मिनट तक लगातार मुकाबला लड़ सकते हैं।

इस मुकाबले के दौरान जो सुपरस्टार सबसे ज्यादा पिनफॉल करता है, अंत में उसी सुपरस्टार की जीत होती है। ऐसे में फैंस को लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले में कई पिनफॉल देखने को मिल सकते हैं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

स्ट्रीट फाइट

Enter caption

ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले के लिए स्ट्रीट फाइट भी काफी शानदार विकल्प है। कई मौकों पर हम देख चुके हैं कि ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस अपने विरोधी रैसलर्स के खिलाफ स्ट्रीट फाइट में शामिल हो चुके हैं।

ऐसे में इस मुकाबले के लिए WWE स्ट्रीट फाइट शर्त पर विचार कर सकता है। आपको बता दें कि स्ट्रीट फाइट मुकाबले में सुपरस्टार अपने विरोधी रैसलर को मारने के लिए कुछ भी यूज कर सकता है। इसके अलावा सुपरस्टार को अपने विरोधी को पूरे एरीना में कहीं भी पिन कर सकता है। इस मुकाबले में सुपरस्टार को रिंग के अंदर पिन करना अनिवार्य नहीं है।

लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच

Enter caption

ईमानदारी से कहें तो इस मुकाबले में लास्ट मैन स्टेंडिंग की शर्त जोड़े जाने की संभावना काफी ज्यादा है क्योंकि इस तरह से मुकाबले के लिए सबसे फिट और लंबे समय तक लड़ने वाले सुपरस्टार्स चाहिए और इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि सैथ रॉलिंस और ब्रॉक पूरी तरह से फिट हैं और लंबा मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं।

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर में वह क्षमता है जो इस मुकाबले को शानदार बना सकते हैं। इस मुकाबले में वहीं सुपरस्टार विजेता बनता है आखिर तक रिंग में टिका रहता है।

2 आउट ऑफ 3 फॉल्स

Enter caption

2 आउट ऑफ 3 फॉल्स शर्त लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले को काफी दिलचस्प बना सकती है। फैंस इस मुकाबले में तभी पसंद करेंगे जब उन्हें इसमें कुछ रोमाचंक चीज देखने को मिलेगी। हमारे ख्याल 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स से फैंस में मुकाबले के अंतिम समय तक रोमांच बना रहेगा।

बता दें कि 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मुकाबले में जो सुपरस्टार अपने विरोधी सुपरस्टार्स को 3 बार में 2 बार पिनफॉल कर देता है वह उस मुकाबले में विजेता बन जाता है। सोचिए अगर रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर एक दूसरे एक-एक बार पिन कर दें और तीसरी बार जब पिन करने का मौका आएगा तो एरीना का माहौल वाकई देखने लायक होगा।

हैल इन ए सैल मैच

Enter caption

WWE को लंबे समय से फॉलो करने वाले फैंस हैल इन ए सैल मुकाबले के बारे में अच्छी तरह से जानते होंगे। हैल इन ए सैल मुकाबले WWE के सबसे खतरनाक मुकाबलों में से एक हैं। इस मुकाबले में सुपरस्टार्स अपने प्रतिद्वंदी को रिंग के अंदर पिन या फिर सबमिशन के जरिए जीत हासिल कर सकता है।

हालांकि हैल इन ए सैल के अंदर फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच अगर बुक किया जाता है तो सुपरस्टार को केज से बाहर जाने को मिलता है और यह मैच किसी भी जगह खत्म हो सकता है। हमारे ख्याल से इस मुकाबले लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले के लिए हैल इन ए सैल शर्त सबसे शानदार हो सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now