Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 35: ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस के मैच की 5 संभावित शर्तें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:20 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलेमनिया के लिए बिगुल बज चुका है। रॉयल रंबल के बाद WWE ने रैसलमेनिया 35 के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। इस पीपीवी के लिए अभी तक दो मुकाबलों की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है जिसमें यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस का मुकाबला सबसे अहम है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 35 के टाइटल मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चुना

30 मेंस रंबल जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 के लिए ब्रॉक लैसनर को अपना प्रतिद्वंदी चुना है। इस मुकाबले के लिए हम इतना कह सकता है कि इस जीत किसी की भी हो लेकिन ये मुकाबला काफी धमाकेदार होने वाला है।

फैंस के लिए यह मुकाबला एक ड्रीम मैच जैसा है, तो इस मैच को खास बनाने के लिए WWE इसमें कोई शर्त जोड़ सकती है, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी ज्यादा बढ़ सकें। आइए नजर डालते हैं उन 5 शर्तों पर जो ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मैच में जोड़ी जा सकती हैं।

आयरन मैन मैच

Rollins vs Lesnar is obvious now

प्रोफेशनल रैसलिंग में आयरन मैन मैच 30 मिनट या 60 मिनट का होता है। ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले में इस शर्त को आसानी से जोड़ा जा सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स में इतनी क्षमता है कि वह रिंग में 30 मिनट तक लगातार मुकाबला लड़ सकते हैं।

इस मुकाबले के दौरान जो सुपरस्टार सबसे ज्यादा पिनफॉल करता है, अंत में उसी सुपरस्टार की जीत होती है। ऐसे में फैंस को लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले में कई पिनफॉल देखने को मिल सकते हैं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 02 Feb 2019, 14:58 IST
Advertisement
Fetching more content...