5 तरीके जिससे RAW में ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

क्या ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते RAW में अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन कर पाएंगे?
क्या ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते RAW में अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन कर पाएंगे?

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) साल 2021 की शानदार शुरूआत करेंगे जब वह इस हफ्ते रॉ(RAW) में कीथ ली (Keith Lee) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। आपको बता दें, कीथ ली ने पिछले हफ्ते RAW में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच में शेमस (Sheamus) को हराकर इस टाइटल मैच में जगह बनाई थी। पूर्व NXT चैंपियन में काफी क्षमता है और वह इस मैच को जीतकर नए चैंपियन बनना चाहेंगे, हालांकि, कई फैंस का मानना है कि कीथ ली अभी चैंपियन बनने के लिए तैयार नही हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumour Roundup: WWE को मिला दूसरा ब्रॉक लैसनर, पूर्व विमेंस स्टार की वापसी पर अपडेट

हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड का ऐपिसोड लैजेंड्स स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस मैच के दौरान कुछ भी हो सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते RAW में होने जा रहे ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली के मैच के 5 संभावित अंत का जिक्र करने जा रहे हैं।

5- कीथ ली RAW में नए WWE चैंपियन बनेंगे

कीथ ली को मेन रोस्टर में आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने इतने कम समय में ही सभी को काफी प्रभावित किया है और WWE कीथ ली को नए साल में नया चैंपियन बनाकर सभी को चौंका सकती है। इस बात में कोई शक नहीं है कि साल 2020 ड्रू मैकइंटायर का रहा था लेकिन संभावना है कि कीथ ली इस हफ्ते RAW में नए चैंपियन बनकर साल 2021 में कंपनी को लीड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सबसे खराब फैसले जो WWE ने साल 2020 में लिए

ली को हाल ही में ट्रेनिंग करने के लिए परफॉर्मेंस सेंटर भेजा गया था और यही वजह है कि पिछले कुछ हफ्तों में ली के इन-रिंग स्किल्स में सुधार देखने को मिला था और WWE कीथ को नए साल में नया चैंपियन बनाकर उन्हें इस चीज का ईनाम दे सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- ड्रू मैकइंटायर RAW में अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन करेंगे

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते RAW के लैजेंड्स स्पेशल एपिसोड के दौरान रिक फ्लेयर और हल्क होगन जैसे कई दिग्गज सुपरस्टार्स वापसी करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE ने इन लैजेंड्स के लिए बड़ा प्लान बना रखा है। यही कारण है कि अगर इस हफ्ते के शो के दौरान कीथ ली नए WWE चैंपियन बनते हैं तो शायद रेसलिंग जगत में इस चीज की ज्यादा चर्चा नही होगी। कंपनी इस चीज से बचने के लिए इस हफ्ते RAW में मैकइंटायर को टाइटल रिटेन करा सकती है।

3- ड्रू मैकइंटायर डिसक्वालिफिकेशन के जरिए अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन करेंगे

ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली
ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली

WWE में किसी भी चैंपियन को यह फायदा होता है कि वह डिसक्वालिफिकेशन या काउंट आउट के जरिए अपना टाइटल नही गंवा सकता। इसलिए संभावना है कि इस हफ्ते RAW में मैकइंटायर डिसक्वालिफिकेशन के जरिए अपना टाइटल रिटेन करेंगे और अगर मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त होता है तो इस मैच में शामिल मैकइंटायर और कीथ ली को कोई नुकसान भी नहीं होगा।

संभव है कि इस मैच में किसी तरह का कोई दखल देखने को मिल सकता है जिसकी वजह से इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त कर दिया जाएगा।

2- शेमस के दखल के बाद WWE चैंपियनशिप मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच में तब्दील किया जाएगा

पिछले हफ्ते RAW में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच में कीथ ली से हारने की वजह से शेमस WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में नाकाम रहे थे लेकिन संभावना है कि इस हफ्ते के शो में होने जा रहे मैच में दखल देकर वह इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त करा सकते हैं। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर एक फाइटिंग चैंपियन होने के नाते एडम पियर्स को कहकर इस मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बना सकते हैं।

संभव है कि ऐसा होने के बाद भी मैकइंटायर अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं और साथ ही, इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड जारी रह सकता है।

1- द मिज WWE RAW में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने का नाटक करेंगे

मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की वजह से द मिज को TLC पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला था लेकिन वह यह मैच जीतने में नाकाम रहे थे। हालांकि, TLC पीपीवी में मिज के बजाए जॉन मॉरिसन ने कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किया था इसलिए पिछले हफ्ते RAW में द मिज को उनका कॉन्ट्रैक्ट वापस दे दिया गया।

संभावना है कि इस हफ्ते RAW में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान द मिज अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने का नाटक करके मैकइंटायर को चेतावनी जारी कर सकते हैं।