Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 Raw/SmackDown सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते NXT पर हमला कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
06 Nov 2019, 13:14 IST

NXT
NXT

सर्वाइवर सीरीज को लेकर WWE की तीनों ही ब्रांड्स में काफी हलचल तेज हो गई है। इन सब की शुरुआत ट्रिपल एच ने की जिन्होंने NXT सुपरस्टार्स से रॉ और स्मैकडाउन में हमला कराकर दोनों मेन रोस्टर ब्रांड्स में जंग की शुरुआत की है। जब इस बात की घोषणा हुई थी कि इस साल NXT ब्रांड भी सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा होगा तो काफी सारे फैंस को लग रहा था कि आगे चलकर चीजें काफी मनोरंजक होने वाली है और WWE भी अभी तक अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरी है।

NXT के अटैक के दौरान एडम कोल, डेनियल ब्रायन और सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना NXT टाइटल डिफेंड कर चुके हैं। वहीँ शायना बैज़लर ने स्मैकडाउन में बेली और साशा बैंक्स पर हमला किया और इसके बाद रॉ में लिंच और बैजलर का आमना-सामना हुआ। साथ ही द ओसी की झड़प द अनडिस्प्यूटेड एरा से हुई।

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में पहली बार WWE चैंपियन बन सकते हैं 

इस आक्रमण वाले एंगल की शुरुआत होने के बाद पहली बार NXT का एपिसोड होने जा रहा है और इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस हफ्ते NXT में रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेने के लिए आ सकते हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार के बारे में बात करने वाले हैं।

#1 बैकी लिंच

बैकी लिंच और शायना बैजलर
बैकी लिंच और शायना बैजलर

पिछले दो शोज के दौरान रॉ और स्मैकडाउन दोनों में लीडरशिप की कमी थी। वहीं इन दोनों ही शोज के दौरान ट्रिपल एच NXT रोस्टर को लीड करते हुए दिखे। पॉल हेमन और ब्रूस प्रिचार्ड अपने-अपने ब्रांड्स के ऑनस्क्रीन लीडर नहीं है इसलिए उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को अपने रोस्टर के लिए लीडर की भूमिका निभानी होगी।

बैकी लिंच पहले भी लीडर की भूमिका निभा चुकी हैं। आपको बता दें, पिछले साल द मैन ने अपनी टीम को लीड करते हुए रोंडा राउजी और बाकी रॉ फीमेल सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था।

रॉ में बैजलर का सामना करने के बाद लिंच भी इस हफ्ते NXT विमेंस चैंपियन को उनके ही ब्रांड में मजा चखाने के लिए आ सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...