Create
Notifications

5 Raw vs SmackDown मैच जो WWE प्लान कर रही है 

ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच ब्लॉकबस्टर साबित होगा।
ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच ब्लॉकबस्टर साबित होगा।
Subham Pal

WWE ने आने वाले कुछ समय तक के लिए अपने ब्रांड स्पिल्ट रूल में छूट दी है यानि कि अब हर हफ्ते एक ब्रांड के सुपरस्टार को दूसरे ब्रांड में देखा जा सकेगा। साथ ही, इस रूल के प्रभाव में न होने की वजह से आने वाले समय में हमें कई ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े: पूर्व WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिसके बारे में फैंस नहीं जानतेे

आपको बता दें, कोरोना महामारी के कारण WWE को काफी नुकसान हुआ है और यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने यह फैसला अपनी गिरती रेटिंग को सुधारने के लिए लिया है और अफवाह है कि WWE रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स के बीच कई ड्रीम मैच कराने का प्लान बना रही है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही रॉ vs स्मैकडाउन मैच के बारे में बात करने वाले हैं जो कि आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते हैं।

5.WWE विमेंस सुपरस्टार्स शायना बैजलर और साशा बैंक्स के बीच होगी फाइट

क्या शायना बैजलर मैच में साशा बैंक्स को हरा पाएगी?
क्या शायना बैजलर मैच में साशा बैंक्स को हरा पाएगी?

शायना बैजलर (Shayna Baszler) को रेसलमेनिया 36 में हार का सामना करना पड़ा था और यही नहीं, वह मनी इन द बैंक मैच जीतने में भी नाकाम रही थी। इन दोनों मैचों में हार से बैजलर को काफी नुकसान हुआ है इसलिए इस वक्त उनका मुकाबला स्मैकडाउन सुपरस्टार साशा बैंक्स से कराना सही रहेगा।

यह भी पढ़े: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी भी कंपनी से जाने नहीं देंगे

अगर बैजलर इस मैच को जीत पाने में कामयाब रहती है तो उन्हें काफी मोमेंटम प्राप्त होगा। और, इस मोमेंटम का फायदा उठाकर शायना बैजलर आने वाले समय में नई रॉ विमेंस चैंपियन असुका को चैलेंज भी कर सकती है।

4.पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन vs एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक vs डेनियल ब्रायन
एलिस्टर ब्लैक vs डेनियल ब्रायन

एलिस्टर ब्लैक vs डेनियल ब्रायन का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है और अगर यह मैच होता है तो इस मैच को देखने में फैंस को काफी मजा आने वाला हैं। ये दोनों ही सुपरस्टार्स काफी टैलेंटेड परफॉर्मर हैं और अगर ब्लैक इस मैच में ब्रायन को हराने में कामयाब रहते हैं तो उन्हें काफी फायदा होगा।

हालांकि, इस मैच में ब्रायन को हरा पाना ब्लैक के लिए बिलकुल भी आसान नहीं होने वाला है और साथ ही, अभी इस मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है लेकिन यह कहा जा सकता है कि यह मैच काफी बेहतरीन होने वाला है।

3.WWE विमेंस सुपरस्टार्स नाया जैक्स और लेसी इवांस की होगी टक्कर

लेसी इवांस
लेसी इवांस

लेसी इवांस ने पिछले कुछ महीनों में अपने आप में काफी सुधार किया है और उनकी माइक-स्किल्स भी बेहतर हुई है। इसके अलावा उनके फेस टर्न को फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। लेसी, रॉ सुपरस्टार नाया जैक्स के लिए सही प्रतिद्वंदी रहेंगी जिन्होंने रेसलमेनिया के बाद WWE में वापसी की थी।

वैसे तो नाया जैक्स को रॉ विमेंस चैंपियन असुका का पहला चैलेंजर माना जा रहा है लेकिन अगर नाया, असुका से फ्यूड शुरू करने से पहले लेसी इवांस के खिलाफ मैच लड़ती हैं तो इससे नाया जैक्स को काफी फायदा होगा।

2.पूर्व WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस मिज & मॉरिसन vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स
द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स काफी शानदार टैग टीम है और इन्हें स्क्रीन पर देखना हमेशा ही मनोरंजक होता है। वहीं दूसरी तरफ, मिज & मॉरिसन बेहतरीन हील टैग टीम है। अब जबकि, WWE ने अपने ब्रांड स्पिल्ट रूल में छूट दे दी है, हमें आने वाले समय में इन दोनों टैग टीम्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

1.WWE चैंपियन 'ड्रू मैकइंटायर' vs यूनिवर्सल चैंपियन 'ब्रॉन स्ट्रोमैन

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) न केवल एक शानदार चैंपियन vs चैंपियन मैच साबित हो सकता है, बल्कि यह रॉ vs स्मैकडाउन के बीच फ्यूड की शुरुआत भी कर सकता है जहां कंपनी एक ऐसे स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकती है जहां दोनों ब्रांड्स यानि रॉ और स्मैकडाउन को साबित करना होगा कि किस ब्रांड के पास बेहतर चैंपियन है।

इसी स्टोरीलाइन के कारण WWE इन दोनों वर्ल्ड चैंपियंस के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच बुक कर सकती है और अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार किस पर भारी पड़ने वाला है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...