Create

5 कारणों से द फीन्ड की WWE Fastlane 2021 में वापसी हुई 

एलेक्सा ब्लिस, रैंडी ऑर्टन & द फीन्ड
एलेक्सा ब्लिस, रैंडी ऑर्टन & द फीन्ड

काफी लंबे समय तक इंतजार करने के बाद द फीन्ड 'ब्रे वायट' (The Fiend 'Bray Wyatt') की WWE फास्टलेन (Fastlane) 2021 पीपीवी में वापसी होते हुए देखने को मिली। हालांकि, वापसी के बाद द फीन्ड का लुक पूरी तरह बदल चुका है और जले हुए मास्क के साथ वह पहले से कई ज्यादा डरावने लग रहे हैं। आपको बता दें, द फीन्ड की वापसी Fastlane 2021 में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) vs रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के इंटरजेंडर मैच के दौरान देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane 2021 में हुए सभी चैंपियनशिप मैच और उनके नतीजों पर एक नजर

इस मैच की शुरूआत होते ही एलेक्सा ब्लिस ने रैंडी ऑर्टन के साथ माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया और ऑर्टन इस बात से बिल्कुल अनजान थे कि जल्द ही फीन्ड की वापसी होने वाली है। यही कारण है कि द फीन्ड को वापसी करते देखकर ऑर्टन काफी हैरान और डरे हुए लग रहे थे। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों द फीन्ड ने WWE Fastlane 2021 में वापसी की।

5- द फीन्ड WWE Fastlane 2021 में वापसी करने से पहले लंबे वक्त तक स्क्रीन से गायब थे

Fastlane 2021 में वापसी करने से पहले द फीन्ड आखिरी बार WWE TLC 2020 पीपीवी में नजर आए थे जहां रैंडी ऑर्टन ने उन्हें जला दिया था। ऑर्टन द्वारा जलाए जाने के बाद द फीन्ड का स्क्रीन से दूर रहना बनता था लेकिन फीन्ड का करीब 3 महीने तक WWE टेलीविजन से दूर रहना काफी लंबा समय था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की Fastlane में हुई बुरी तरह पिटाई, सबसे बड़े दुश्मन की मदद से अंत में मुश्किल से जीता मैच

यही कारण है कि द फीन्ड की वापसी कराने का फैसला किया गया और कुछ फैंस भी फीन्ड के लंबे वक्त से टेलीविजन से दूर रहने से खुश नहीं थे। अब जबकि, द फीन्ड की वापसी हो चुकी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि आने वाले हफ्तों में वह रेड ब्रांड में क्या करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- एलेक्सा ब्लिस की वजह से द फीन्ड की WWE Fastlane 2021 में वापसी हो पाई

एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ हफ्तों से WWE Raw में द फीन्ड को वापस लाने की कोशिश कर रही थी और वह काले जादू का इस्तेमाल कर Fastlane 2021 में आखिरकार द फीन्ड को वापस लाने में सफल रही। यह देखना रोचक होगा कि आने वाले हफ्तों में द फीन्ड और ब्लिस के रिश्ते में क्या बदलाव आने वाला है।

आपको बता दें, कई लोगों ने एलेक्सा ब्लिस के इस रूप की तुलना सिस्टर एबीगेल से की है। वहीं द फीन्ड की वापसी के साथ ही यह सवाल खड़े हो गए हैं कि फीन्ड की वापसी ब्लिस ने अपने दम पर कराई या फिर ऐसा करने में ब्रे वायट ने उनकी मदद की।

3- द फीन्ड ने स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए WWE Fastlane 2021 में वापसी की

द फीन्ड की WWE Fastlane 2021 में वापसी के बाद से ही फैंस के बीच में उनके नए लुक की काफी चर्चा हो रही है। उनके देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें बुरी तरह जलाया गया हो और इस वजह से उनका लुक पहले से ज्यादा डरावना हो गया है।

द फीन्ड के जले हुए रूप में वापसी करने की वजह से ऑर्टन के साथ उनकी स्टोरीलाइन शानदार तरीके से आगे बढ़ी है। हालांकि, अगर द फीन्ड अपने पुराने रूप में ही वापसी करते तो इससे फैंस की इस स्टोरीलाइन में दिलचस्पी कम हो जाती।

2- WWE सुपरस्टार द फीन्ड को खत्म नहीं किया जा सकता

WWE TLC 2020 में बुरी तरह जलाए जाने के बाद भी द फीन्ड ने Fastlane 2021 में पहले से ज्यादा भयानक रूप में वापसी की और इसी के साथ यह बात साफ हो गई कि द फीन्ड को खत्म नहीं किया जा सकता। अगर द फीन्ड साधारण इंसान होते तो ऑर्टन द्वारा जलाए जाने के बाद वह जिंदा नहीं बच पाते।

हालांकि, ऑर्टन ने द फीन्ड को आग के हवाले कर उन्हें काफी नुकसान पहुंचाया था लेकिन इस चीज का द फीन्ड पर ज्यादा असर नहीं हुआ। वहीं, ऑर्टन, द फीन्ड की वापसी के बाद उन्हें देखकर ऐसे हैरान हो गए थे जैसे उन्होंने भूत देख लिया हो।

1- WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के साथ मैच सेटअप करने के लिए द फीन्ड ने Fastlane 2021 में वापसी की

WWE Fastlane 2021 में द फीन्ड की वापसी के बाद यह बात साफ हो गई है कि WrestleMania 37 में उनका मुकाबला रैंडी ऑर्टन से होने जा रहा है। इससे पहले Royal Rumble 2021 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिनेमैटिक मैच कराने की अफवाह सामने आई थी लेकिन यह अफवाह गलत साबित हुई थी।

अब जबकि, द फीन्ड की वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि इस साल WrestleMania में वह किस स्टिपुलेशन मैच में ऑर्टन का सामना करते हुए दिखाई देंगे। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन के दौरान एलेक्सा ब्लिस कौन सा रोल निभाने वाली हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment