5 कारण क्यों एलेक्सा ब्लिस ही WWE में फायरफ्लाई फनहाउस की नई मेंबर होंगीं

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

फायरफ्लाई फनहाउस की शुरुआत अप्रैल 2019 में हुई थी, जिसमें ब्रे वायट ने कई महीने बाद WWE टीवी पर वापसी की थी। फायरफ्लाई फनहाउस शो का असली मकसद द फीन्ड का डेब्यू कराना था, जो आज WWE के सबसे महत्वपूर्ण कैरेक्टर्स में से एक बन चुका है।

लेकिन पिछले कुछ महीनों से एलेक्सा ब्लिस को लगातार द फीन्ड के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रे वायट ने कहा था कि अगले हफ्ते के एपिसोड में उनके शो से एक नया मेंबर जुड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि क्यों एलेक्सा ब्लिस ही फायरफ्लाई फनहाउस की मेंबर बनने वाली हैं।

एलेक्सा ब्लिस का WWE एक्सट्रीम रूल्स की स्वाम्प फाइट में शामिल होना

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

2019 में ब्रे वायट की वापसी के बाद सिस्टर एबीगेल एक ऐसा नाम है जो बार-बार सुनने को मिलता रहा है। ब्लिस के कैरेक्टर में धीरे-धीरे बदलाव देखने को मिल रहा है और इसका सबसे पहला संकेत WWE एक्सट्रीम रूल्स की स्वाम्प फाइट में देखने को मिला।

स्वाम्प फाइट में पूर्व विमेंस चैंपियन का सिस्टर एबीगेल के रूप में नजर आना उनके कैरेक्टर में बदलाव की शुरुआत मात्र रही। अब धीरे-धीरे द फीन्ड का प्रभाव उनपर गहराता जा रहा है, इसलिए हो सकता है कि अब वो पूर्ण रूप से फायरफ्लाई फनहाउस की मेंबर बनकर अफवाहों पर लगाम लगा सकती हैं।

रैम्ब्लिन रैबिट का छुप छुपकर देखना

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस
एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस

जैसे ही इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में ब्रे वायट ने बताया कि अगले हफ्ते फायरफ्लाई फनहाउस में नया मेंबर जुड़ने वाला है। कैमरा का फोकस बैकस्टेज निकी क्रॉस पर चला गया जो वायट की बातों को सुनकर चिंतित महसूस कर रही थीं।

लेकिन एलेक्सा और निकी के बीच सुलह भी हो गई है, वहीं दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। खास बात ये रही कि बैकग्राउंड में रैम्ब्लिन रैबिट पीछे से छुपकर इन्हें देख रहा था, जो इस बात का संकेत है कि वायट अगले हफ्ते किस तरह की घोषणा करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर द्वारा WWE छोड़ने से इन 5 लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा

WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप में यूनिवर्सल चैंपियनशिप में शामिल होना

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

WWE एक्सट्रीम रूल्स के बाद एलेक्सा ब्लिस नियमित रूप से ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच चल रही यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में नजर आ रही थीं। द फीन्ड केवल इसलिए एलेक्सा को निशाना बना रहे थे क्योंकि वो पहले स्ट्रोमैन की पार्टनर रह चुकी थीं।

लेकिन स्ट्रोमैन ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि उन्हें एलेक्सा से कोई मतलब नहीं है। बस स्ट्रोमैन की इस बात के बाद ही पूर्व विमेंस चैंपियन द फीन्ड के और भी करीब आती चली गई हैं।

WWE ने उनके करियर को नई दिशा देने का फैसला किया

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

साल 2016 में एलेक्सा ब्लिस को NXT से WWE की ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था। जहां वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी बनीं। कुछ समय बाद रॉ में आने के बाद उन्हें मिलने वाली सफलता में इजाफा ही देखा गया था।

वहीं निकी क्रॉस के साथ टीम बनाने के बाद उनका सबसे बड़ा लक्ष्य विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप रही। लेकिन अब WWE ने उन्हें एक नई दिशा में आगे बढ़ाने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि एलेक्सा ही इस कैरेक्टर के लिए सबसे सही सुपरस्टार हैं और शायद ही एलेक्सा ब्लिस से बेहतर तरीके से इस किरदार को निभा पाए।

एलेक्सा ब्लिस के होने से द फीन्ड के कैरेक्टर में बदलाव किए जा सकते हैं

द फीन्ड
द फीन्ड

इस बात में कोई संदेह नहीं कि द फीन्ड WWE द्वारा रचे गए पिछले कुछ सालों के सबसे दिलचस्प कैरेक्टर्स में से एक है। हालांकि वायट फैमिली के लीडर के रूप में भी उन्हें सफलता मिल रही थी लेकिन वायट फैमिली के लीडर के किरदार में वो गहराई नहीं थी जो फीन्ड के कैरेक्टर में है।

दुर्भाग्यवश WWE ने कभी वायट को एक मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में तवज्जो नहीं दी है। लेकिन एलेक्सा ब्लिस के आने से फीन्ड के कैरेक्टर को और भी अधिक दिलचस्प बनाया जा सकता है। चाहे उन्हें हाल ही में यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़ा हो लेकिन कंपनी अभी भी उन्हें कमजोर दिखाने से लगातार बचाती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने बड़े सुपरस्टार्स की वापसी की तारीख को छुपाकर रखा

साथ ही एलेक्सा के आने से फैंस भी इस स्टोरीलाइन को दिलचस्पी से कवर कर रहे हैं। संभव ही वायट के लिए ये एक नई शुरुआत है जिसमें एलेक्सा ब्लिस के आने से काफी हद तक नयापन आ गया है।