Create
Notifications

5 बड़े कारण क्यों एंड्राडे को WWE ड्राफ्ट में किसी भी ब्रांड में नहीं भेजा गया

एंड्राडे
एंड्राडे
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE ड्राफ्ट 2020 अब बीती बात हो चली है और काफी संख्या में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को एक से दूसरी ब्रांड में भेजा गया है। ड्राफ्ट में कुछ सुपरस्टार्स का दूसरी ब्रांड में ड्राफ्ट होना फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला लम्हा रहा, वहीं कुछ ऐसे भी रहे किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं किया गया है।

इन्हीं में से एक नाम मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे प्रतिभाशाली रेसलर्स में से एक एंड्राडे का भी रहा है। इससे पहले एंड्राडे रॉ रोस्टर की मिड-कार्ड डिविजन के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने हुए थे। इसलिए उन्हें किसी ही ब्रांड में ना भेजे जाने से कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

इस आर्टिकल में इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए हम ऐसे 5 कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं कि आखिर एंड्राडे को रॉ या स्मैकडाउन में क्यों नहीं भेजा गया है।

WWE में एंड्राडे के कैरेक्टर में बदलाव हो सकता है

पिछले हफ्ते WWE रॉ के एपिसोड में एंजल गार्ज़ा की एंड्राडे पर आई जीत के बाद एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड की एंट्री हुई थी। एक तरफ फीन्ड ने एंड्राडे तो दूसरी तरफ ब्लिस ने ज़ेलिना वेगा को सिस्टर एबीगेल मूव लगाया था।

ये भी पढ़ें: WWE के 7 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

अभी तक फीन्ड का हाथ जिस भी सुपरस्टार पर पड़ा है, उनमें से अधिकतर रेसलर्स के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव देखा गया है। इसलिए संभव है कि मेक्सिकन स्टार के कैरेक्टर में भी जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

उनकी माइक स्किल्स जरूर कमजोर हैं लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वो मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं। वैसे भी टैग टीम डिविजन में उन्हें कोई खास सफलता प्राप्त नहीं हो सकी है। इसलिए बेहतर होगा कि वो एक नए किरदार में वापसी कर फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनें।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो क्रिस जैरिको अपने करियर में कभी हासिल नहीं कर पाए

1 / 5 NEXT
Published 19 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now