Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों बॉबी लैश्ले को Raw में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच को जीतना चाहिए था

  • फैंस काफी समय से ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं लेकिन अभी तो इस मैच की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Feb 2020, 15:00 IST

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच को रिकोशे ने जीता और अब सुपर शोडाउन में उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर से होने जा रहा है। आपको बता दें यह एक ट्रिपल थ्रेट मैच था और इस मैच में रिकोशे के अलावा सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले शामिल थे।

कई फैंस रिकोशे के जीतने से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं, भले ही रिकोशे ने रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने में मैकइंटायर की मदद की थी लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें बीस्ट के खिलाफ मैच लड़ने का मौका दिया जाए।

यह भी पढ़े: 3 बड़े मुकाबले जो WrestleMania 36 का मेन इवेंट बन सकते हैं

अधिकतर फैंस ये चाह रहे थे कि इस मैच में बॉबी लैश्ले की जीत हो तांकि उन्हें बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच देखने को मिले, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों रॉ में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच में बॉबी लैश्ले की जीत होनी चाहिए थी।


#5 यह स्क्वाश मैच नहीं होता

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

यह बात सभी को पता है कि सुपर शोडाउन में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर, रिकोशे का बुरा हाल करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि यह काफी छोटा मैच होगा। रिकोशे जैसे सुपरस्टार के खिलाफ आसान जीत से लैसनर को शायद ही मोमेंटम प्राप्त होगा।

इसका बजाए अगर सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में लैसनर का सामना बॉबी लैश्ले से होता तो निश्चय ही यह काफी बेहतरीन मैच होता। बॉबी लैश्ले भी ताकत के मामले में बीस्ट इंकार्नेट से पीछे नहीं है और इन दोनों के बीच मैच मैच होते देखकर फैंस को काफी मजा आता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 04 Feb 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...