Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35: इन 5 कारणों से फिन बैलर किसी अन्य सुपरस्टार से कहीं अधिक सुर्खियां बटोर सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.48K   //    25 Mar 2019, 18:57 IST

finn balor

17 फरवरी, 2019 वह तारीख है जब फिन बैलर ने टू-ऑन-वन-हैंडीकैप मैच में बॉबी लैश्ले और लियो रश को हराकर सभी को हैरान कर दिया था। इसी प्रदर्शन के दम पर वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे।

लेकिन फिन बैलर को चैम्पियन बने अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि 11 मार्च कि रॉ में उन्हें बॉबी लैश्ले के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। मगर यह क्लीन जीत नहीं रही, लियो रश ने मैच में दखल देते हुए लैश्ले का चैंपियनशिप हासिल करना आसान कर दिया था।

इसके बाद भी WWE के लिए सबसे बड़ी मुसीबत यह बनी हुई है कि बॉबी लैश्ले का हील किरदार सफल होने की स्थिति में पहुंच ही नहीं पाया है।

फिन बैलर को चैंपियन बनाने की मांग उठ रही है। अब रैसलमेनिया 35 WWE का दरवाजा खटखटा रही है। इसीलिए हम ऐसे कुछ कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, जिससे फिन बैलर का करियर और भी रफ़्तार पकड़ सकता है।

5) ट्रिपल थ्रैट मैच में फिन बैलर लैश्ले और लियो रश को चटा सकते हैं धूल

finn balor

यह तो लगभग तय माना जा रहा है कि आने वाले समय में लियो रश और बॉबी लैश्ले के बीच फ्यूड जन्म ले सकती है। सच कहें तो बॉबी लैश्ले और लियो रश एक दूसरे के पार्टनर के रूप में उतने सफल नहीं हो पाये हैं, इससे बेहतर वो सिंगल्स स्टोरीलाइन में कर सकते थे।

यदि WWE, इंटरकॉन्टिनेंटल फ्यूड को ट्रिपल थ्रेट बनाने के बारे में विचार कर रही है। तो संभव ही फिन बैलर का डीमन अवतार इन दो हील सुपरस्टार्स पर भारी पड़ सकता है।

इससे न केवल फिन बैलर को फायदा पहुंचेगा बल्कि लियो रश बॉबी लैश्ले को भी संभलने का मौका मिल जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...