COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35: ऐसे 5 मैच जिन्हें फैंस देखना ही चाहेंगे

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.96K   //    24 Mar 2019, 19:13 IST

brock lesnar and seth rollins

रैसलमेनिया 35 की तैयारियां महीनों पहले शुरू हो चुकी थीं। लेकिन अब वह लम्हा दूर नहीं जब हमें नए चैम्पियन्स देखने को मिल सकते हैं और साथ ही साथ कुछ क्लासिक मैच भी।

Forbes की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE इस रैसलमेनिया को रैसलिंग के इतिहास की सबसे बेहतरीन इवेंट बनाना चाहती है और उसी दिशा की ओर अग्रसर भी है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रैसलमेनिया 35 में 17 मैच लड़े जाने हैं।

स्थिति साफ है कि WWE सभी को मौका देना चाहती है, जिससे भविष्य के लिए नए सुपरस्टार्स तैयार करने में आसानी हो सके। प्री-शो को मिलाकर रैसलमेनिया की समयसीमा आठ घंटे आंकी गयी है। इसीलिए हम भी WWE फैंस से आग्रह करना चाहेंगे की अपनी कमर कस लें और रैसलमेनिया 35 के लिए तैयार रहें।

इस आर्टिकल में हम ऐसे सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं, जिनके कारण रैसलमेनिया 35 सालों तक याद रखी जाएगी।

5) एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन

aj styles and randy orton wrestlemania 35

हालांकि ये दोनों पहले भी एक दूसरे के खिलाफ रिंग में दो दो हाथ कर चुके हैं। मगर इस बार दोनों के ऊपर दबाव रैसलमेनिया का होगा। यह एक ऐसा मैच है, जो रैसलमेनिया मैच कार्ड में जगह बनाने का पूरा हकदार है।

पिछले सप्ताह स्मैकडाउन में WWE फैंस को एक ऐसा प्रोमो देखने, जिसे आने वाले कई वर्षों तक नहीं भुलाया जा सकता।

एक तरफ हैं एजे स्टाइल्स, जिन्हें दुनिया के सबसे बेस्ट रैसलर्स में शुमार किया जाता है। वहीं दूसरी ओर हैं रैंडी ऑर्टन, जो अंडरटेकर, मिक फ़ोली और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स के साथ बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। एरीना में करीब 80000 दर्शक मौजूद होंगे और ये दोनों ही उन हजारों दर्शकों का दिल जीतने को बेताब हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...