Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों जैफ हार्डी ने WWE Clash of Champions के लिए लैडर मैच का प्रस्ताव रखा

सैमी जेन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स
सैमी जेन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Sep 2020, 13:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और सैमी जेन के बीच मैच लड़ा गया लेकिन उसके परिणाम से शायद ही सैमी को कोई फर्क पड़ा हो। क्योंकि स्मैकडाउन के मैच में हार मिलने के बावजूद उन्हें जैफ हार्डी द्वारा WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया गया है।

हालांकि अभी तक WWE ने इस मैच की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है फिर भी हार्डी द्वारा लैडर मैच का प्रस्ताव देना काफी फैंस के लिए एक चौंकाने वाली बात रही है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि आखिर हार्डी ने आगामी पीपीवी के लिए ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप लैडर मैच का प्रस्ताव सामने क्यों रखा है।

ये भी पढ़ें: 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में इशारों-इशारों में बताई

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में जैफ हार्डी मोमेंट देखने को मिलेगा

जैफ हार्डी का नाम प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे महान इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक के रूप में याद रखा जाएगा। लेकिन ये भी एक बड़ा सच है कि हार्डी का ग्राउंड गेम ज्यादा अच्छा नहीं रहा है बल्कि उन्हें हाई-फ्लाइंग मूव्स और हार्डकोर रेसलिंग के लिए ज्यादा जाना जाता है।

लैडर मैचों में हार्डी अपने करियर की शुरुआत से ही कई बार ऊंचाई से छलांग लगा चुके हैं। इसलिए क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 के इस मैच में जरूर एक बार फिर उनके द्वारा वैसे ही मूव का इस्तेमाल लगभग तय हो गया है, जो संभव ही फैंस के लिए एक यादगार मोमेंट होगा।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 18 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 को दिलचस्प बनाने के लिए

View this post on Instagram

ThanxAgain! . . ! #NeverForget

A post shared by #BrotherNero DELETED (@jeffhardybrand) on

Advertisement

अभी तक के मैच कार्ड को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस एक अच्छा शो साबित होने वाला है। ये साल का एकमात्र ऐसा इवेंट है जो ये सुनिश्चित करता है कि शो में हर एक टाइटल को डिफेंड किया जाएगा। लेकिन फैंस इसे कितने दिलचस्प तरीके से फॉलो करते हैं, वो अधिक मायने रखता है।

एक तरफ WWE चैंपियनशिप मैच में एम्बुलेंस मैच की शर्त रखी गई है, वहीं कार्ड में एक लैडर मैच का शामिल होना जाहिर तौर पर क्लैश ऑफ चैंपियंस को लोगों के लिए अधिक दिलचस्प बना रहा है।

1 / 3 NEXT
Published 19 Sep 2020, 13:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit