Create
Notifications

5 कारण क्यों रोमन रेंस ने Royal Rumble 2021 में केविन ओवेंस को बुरी तरह हराया

Royal Rumble
Royal Rumble
ANALYST
Modified 01 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 में मैच देखने को मिला था। इस दौरान रोमन रेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे थे। मैच जबरदस्त रहा और दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया। खैर, अंत में रोमन के सबमिशन से ओवेंस बच नहीं पाए और रेंस को जीत मिली।

ये भी पढ़ें;- Royal Rumble में रोमन रेंस ने खून से लथपथ अधमरी हालत में चीटिंग से जीता मैच, दुश्मन ने किया बहुत बुरा हाल

रोमन रेंस को जरूर ही एक बड़ी जीत मिली है। इसके बावजूद हर एक फैन के मन में सवाल है कि आखिर क्यों रोमन रेंस को को केविन ओवेंस पर बड़ी जीत मिली हैं। इसलिए हम 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से Royal Rumble 2021 में रोमन रेंस को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में केविन ओवेंस पर जीत मिली।

5- Royal Rumble पीपीवी रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेने का ये सही समय नहीं था

रोमन रेंस इस समय अपने WWE करियर के शीर्ष पर है। उन्हें कंपनी का सबसे बड़ा और चर्चित चेहरा माना जाता है। हर कोई उन्हें रिंग में देखना पसंद करता है। इसके चलते ही रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और WWE उन्हें लगातार पुश दे रहा है। रोमन के चैंपियन बनने के बाद ही WWE को व्यूअरशिप में फायदा हुआ था।

ये भी पढ़ें:- WWE Royal Rumble में रोमन रेंस द्वारा चीटिंग से खतरनाक मैच जीतने के बाद फैंस ने ट्विटर पर मचाया बवाल

ऐसे में WWE के लिए इस समय रोमन रेंस से चैंपियन लेना एक गलत निर्णय रहता। इसके चलते उन्होंने Royal Rumble में रोमन रेंस को चैंपियन बनाए रखा और केविन ओवेंस की हार देखने को मिली। अगर रोमन चैंपियनशिप हारते तो कई सारे फैंस इस चीज़ से जरूर ही निराश हो जाते। ऐसे में WWE ने जरूर ही उनसे चैंपियनशिप न लेकर काफी अच्छा काम किया है।  

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 01 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now