Create

लिव मॉर्गन को अपनी दोस्त रूबी रायट से धोखा मिलने के 5 बड़े कारण

रूबी रायट की वापसी
रूबी रायट की वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) में चोट लगना और उससे ठीक होकर वापसी करने का दौर कभी नहीं थमता। इस हफ्ते रॉ में हमें लंबे समय बाद रूबी रायट की वापसी देखने को मिली है जो पिछले कई महीनों से रिंग से दूर ही रही हैं।

जब रूबी ने एंट्री ली तो उम्मीद की जा रही थी कि यहां एक बार फिर रायट स्क्वयाड रीयूनियन की शुरुआत होने वाली है लेकिन इससे उलट ही चीज फैंस को देखने को मिली। लाना के खिलाफ मॉर्गन ने मैच तो जीता लेकिन रूबी ने उऩके ऊपर अटैक कर सबको चौंका दिया था और उसके बाद लाना ने भी मॉर्गन पर अपना हाथ साफ किया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनसे सुपर शोडाउन 2020 में अंडरटेकर को नहीं आना चाहिए

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े कारण आपके सामने रखने वाले हैं जो बताते हैं कि आखिर रूबी रायट ने अपनी पूर्व पार्टनर पर हमला क्यों किया है।

# रायट स्क्वायड का अंत

हम सभी जानते हैं कि रायट स्क्वायड अब लगभग समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते रॉ में जो हुआ, वो उसका सबसे बड़ा उदाहरण रहा। एक तरफ साराह लोगन नए लुक में वापसी के बाद अपने सिंगल्स मैचों पर ध्यान दे रही हैं, उसी तरह लिव मॉर्गन भी लाना के साथ सिंगल्स फ्यूड में शामिल हैं।

रायट स्क्वायड को वापस लाने का तब तक कोई फायदा नहीं होता जब तक उन्हें काबुकी वॉरियर्स के साथ विमेंस टैग टीम दुश्मनी में शामिल नहीं करती।

खैर अब रूबी ने लंबे समय बार वापसी की है और अब उन्हें संभव ही इस वापसी को सफल बनाना होगा और रायट स्क्वायड के अंत से उनके सिंगल्स सुपरस्टार्स के रूप में आगे बढ़ने की उम्मीदें भी बढ़ने लगी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# लिव मॉर्गन के पुराने कैरेक्टर में बदलाव हो चुका है

आपको याद दिला दें कि वापसी के बाद लिव मॉर्गन का किरदार उनके पुराने कैरेक्टर की तुलना में पूरी तरह बदल चुका है। यानी उन्होंने अपने पुराने दौर से अब दूरी बना ली है।

यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि,"एक दिन मैंने सोचा कि पहले मैं किस तरह की लड़की हुआ करती थी। उसके दोस्त उसे बताया करते थे कि क्या करना है और क्या नहीं, क्या पहनना है। असल में मुझे अपने सिद्धांतों के जरिए आगे बढ़ना था।"

ये बात दर्शाती है कि अब उन्हें अपने पुराने पार्टनर्स की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में ऐज को हरा चुके हैं

# नई टैग टीम

एक तरफ असुका फिलहाल बैकी लिंच के साथ रॉ विमेंस टाइटल फ्यूड का हिस्सा हैं। वहीं विमेंस टैग टीम डिवीजन को एक बार फिर ऊपर उठाने के लिए काबुकी वॉरियर्स को बड़ी दुश्मनी की जरूरत है।

रूबी रायट द्वारा लिव मॉर्गन पर अटैक के बाद इनके साथ आने की संभावनाएं समाप्त हो चुकी हैं। ये हम सभी जानते हैं कि रूबी एक अच्छी इन रिंग परफ़ॉर्मर हैं और लाना के साथ टीम बनाकर वो काबुकी वॉरियर्स को चैलेंज करती हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

# बैकी लिंच को नए प्रतिद्वंदी की जरूरत

बैकी लिंच रॉयल रंबल 2020 में असुका के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुकी हैं इसलिए रेसलमेनिया 36 के सफर के लिए फिलहाल उन्हें नए प्रतिद्वंदी की जरूरत है। उम्मीदें चरम पर हैं कि शार्लेट, रिया रिप्ले को NXT विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं इसलिए इस लिस्ट से शार्लेट का नाम पहले ही अलग हो चुका है।

बैकी फिलहाल कंपनी की सबसे बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार हैं और रूबी रायट उनके साथ अच्छे मैच लड़ने में सक्षम हैं। इससे उनके करियर को बहुत बड़ा पुश मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े मुकाबले जो रेसलमेनिया 36 को मेन इवेंट कर सकते हैं

# लिव मॉर्गन को बेबीफेस के रूप में आगे बढ़ाने के लिए

डेनियल ब्रायन vs द फीन्ड, रैंडी ऑर्टन vs ऐज की दुश्मनियों में साफ पता चलता है कि कौन हील है और कौन बेबीफेस। लेकिन लाना के साथ चल रही दुश्मनी के बाद भी लिव मॉर्गन फैंस के सामने अभी तक खुद को एक बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार साबित नहीं कर पाई हैं।

ऐसा करने के लिए उन्हें लोगों की सहानुभूति प्राप्त करनी होगी और अपनी ही फ्रेंड द्वारा मिले धोखे से जरूर मॉर्गन को थोड़ी तो सहानुभूति प्राप्त हुई होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment