Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लिव मॉर्गन को अपनी दोस्त रूबी रायट से धोखा मिलने के 5 बड़े कारण

  • रायट स्क्वायड की तीनों मेंबर्स अब अलग-अलग हो गई हैं। इस हफ्ते रूबी ने वापसी कर लिव पर हमला किया और चेतावनी दी।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Feb 2020, 14:30 IST

रूबी रायट की वापसी
रूबी रायट की वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) में चोट लगना और उससे ठीक होकर वापसी करने का दौर कभी नहीं थमता। इस हफ्ते रॉ में हमें लंबे समय बाद रूबी रायट की वापसी देखने को मिली है जो पिछले कई महीनों से रिंग से दूर ही रही हैं।

जब रूबी ने एंट्री ली तो उम्मीद की जा रही थी कि यहां एक बार फिर रायट स्क्वयाड रीयूनियन की शुरुआत होने वाली है लेकिन इससे उलट ही चीज फैंस को देखने को मिली। लाना के खिलाफ मॉर्गन ने मैच तो जीता लेकिन रूबी ने उऩके ऊपर अटैक कर सबको चौंका दिया था और उसके बाद लाना ने भी मॉर्गन पर अपना हाथ साफ किया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनसे सुपर शोडाउन 2020 में अंडरटेकर को नहीं आना चाहिए

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े कारण आपके सामने रखने वाले हैं जो बताते हैं कि आखिर रूबी रायट ने अपनी पूर्व पार्टनर पर हमला क्यों किया है।

# रायट स्क्वायड का अंत

हम सभी जानते हैं कि रायट स्क्वायड अब लगभग समाप्त हो चुका है और इस हफ्ते रॉ में जो हुआ, वो उसका सबसे बड़ा उदाहरण रहा। एक तरफ साराह लोगन नए लुक में वापसी के बाद अपने सिंगल्स मैचों पर ध्यान दे रही हैं, उसी तरह लिव मॉर्गन भी लाना के साथ सिंगल्स फ्यूड में शामिल हैं।

रायट स्क्वायड को वापस लाने का तब तक कोई फायदा नहीं होता जब तक उन्हें काबुकी वॉरियर्स के साथ विमेंस टैग टीम दुश्मनी में शामिल नहीं करती।

खैर अब रूबी ने लंबे समय बार वापसी की है और अब उन्हें संभव ही इस वापसी को सफल बनाना होगा और रायट स्क्वायड के अंत से उनके सिंगल्स सुपरस्टार्स के रूप में आगे बढ़ने की उम्मीदें भी बढ़ने लगी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 04 Feb 2020, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...