5 कारण क्यों WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की वापसी को टाल दिया गया है

सैथ राॅलिंस के इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी करने की अफवाह थी
सैथ राॅलिंस के इस हफ्ते WWE SmackDown में वापसी करने की अफवाह थी

साल 2021 का पहला WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड समाप्त हो चुका है और इस एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की वापसी न होने की वजह से फैंस काफी नाखुश हो गए थे। आपको बता दें, सैथ राॅलिंस आखिरी बार WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में दिखाई दिए थे जहां उन्होंने जानबूझकर खुद को एलिमिनेट करा लिया था और इस वजह से SmackDown मेंस टीम को मैच गंवाना पड़ा था। इस पीपीवी के एक हफ्ते बाद ही सैैथ रॉलिंस के घर नया मेहमान आया और वह तभी से ही अपनी लाइफ पार्टनर बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE RAW के 10 पूर्व जनरल मैनेजर्स और आज वे क्या कर रहे हैं

पिछले हफ्ते SmackDown में यह घोषणा हुई थी कि न्यू ईयर के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंंस कंपनी में वापसी करने वाले हैं, हालांकि, इस शो के कुछ दिन पहले ही सैथ रॉलिंस की वापसी को टाल दिया गया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों सैथ राॅलिंस की वापसी टाल दी गई।

5- WWE FOX ने सैथ रॉलिंस की वापसी की खबर को ऑफिशियल बनने के पहले ही शेयर कर दिया था

WWE FOX ने ट्वीट करके सैथ राॅलिंस की वापसी की जानकारी दी थी, हालांकि, जब उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया तो यह बात पक्की हो गई कि सैथ राॅलिंस की वापसी नही होने जा रही है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने द आर्किटेक्ट की वापसी का प्लान बनाया था लेकिन उन्होंने आखिरी समय में प्लान को बदल दिया।

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में WWE चैंपियन बने

इस वक्त SmackDown में सभी की निगाहें बिग ई और रोमन रेंस के फ्यूड पर है और शायद कंपनी सही मौके का इंतजार कर रही है ताकि वह सैथ राॅलिंस की शानदार तरीके से WWE में वापसी करा सके।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- सैथ राॅलिंस WWE में वापसी के लिए तैयार नही हैं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने 4 दिसंबर को अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया था। रॉलिंस को पिता बने हुए लगभग एक महीने हो चुके हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह अपनी बेटी के साथ और समय बिताना चाहते हैं और शायद यही वजह है कि WWE में उनकी वापसी को कैंसिल कर दिया गया। द आर्किटेक्ट पहली बार पिता बने हैं इसलिए उनका अपनी बेटी के साथ ज्यादा-से-ज्यादा समय बिताना बनता है।

3- सैथ राॅलिंस और बैकी लिंच शायद एक साथ वापसी करेंगे

सैथ रॉलिंस को WWE से ब्रेक लिए हुए ज्यादा समय नही हुआ लेकिन बैकी लिंच मई 2020 से टेलीविजन पर नहीं दिखाई दी है। लिंच अपने प्रेग्नेंसी के दौरान बेहतरीन शेप में थी और दुबारा WWE में वापसी करने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत नही करनी पड़ेगी। ऐसा लग रहा है कि WWE ने प्लान में बदलाव करते हुए सैथ राॅलिंस और बैकी लिंच की एक साथ वापसी कराने का फैसला किया है और शायद यही वजह है कि रॉलिंस की वापसी को टाल दिया गया।

2- WWE सैथ राॅलिंस की वापसी के बाद मिस्टीरियो फैमिली के साथ उनका फ्यूड जारी रखना चाहती है

सैथ रॉलिंस ने WWE से ब्रेक लेने से पहले मिस्टीरियो फैमिली के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया था और इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली किंग कॉर्बिन के साथ फिउड में आ गई थी। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि कॉर्बिन vs मिस्टीरियो फैमिली के फिउड को कैंसिल कर दिया गया है क्योंकि पिछले हफ्ते SmackDown में कॉर्बिन ने बिग ई का सामना किया जबकि मिस्टीरियो फैमिली इस शो से अनुपस्थित थे।

ऐसा लग रहा है कि रॉलिंस की वापसी के साथ ही मिस्टीरियो फैमिली की टेलीविजन पर वापसी होगी जिसके बाद रॉलिंंस इस फैमिली के साथ अपना फिउड जारी रख सकते हैं।

1- WWE सैथ राॅलिंस की Royal Rumble में वापसी कराना चाहती है

Royal Rumble के आयोजन में लगभग एक महीने रह गए हैं और यह पीपीवी सुपरस्टार्स की वापसी के बारे में जाना जाता है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने अपने कुछ दूसरे सुपरस्टार्स के साथ सैथ राॅलिंस को भी वापसी करने से रोक रखा है ताकि वह Royal Rumble मैच के दौरान वापसी करके फैंस को सरप्राइज दे सके।