Create
Notifications

5 बड़े कारण क्यों एलिस्टर ब्लैक को यूएस चैंपियनशिप के लिए एंड्राडे को चैलेंज करना चाहिए

पूर्व NXT रेसलर्स
पूर्व NXT रेसलर्स
JITENDRA SINGH

WWE हर साल NXT ब्रांड में अच्छा काम करने वाला रेसलर्स को मेन रोस्टर में ड्राफ्ट कर देती है ताकि फैंस को नई फ्यूड और नई स्टोरीलाइन देखने को मिल सके। पिछले कुछ महीनों से कंपनी पूर्व NXT रेसलर्स एलिस्टर ब्लैक और एंड्राडे को बहुत ज्यादा पुश दे रही है। इन काबिल रेसलर्स को पुश मिलने से सभी फैंस बहुत खुश है।

एंड्राडे इस समय US चैंपियन है। इन्होंने इस टाइटल को कंपनी के लाइव इवेंट में रे मिस्टीरियो को हराकर जीता था। वहीं दुसरे और एलिस्टर ब्लैक भी मेन रोस्टर में अच्छा काम कर रहे है। एलिस्टर ब्लैक का गिमिक सभी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: ब्रे वायट के नए गिमिक द फीन्ड की 5 सबसे बड़ी कमजोरियां

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों के बारें में बात करेंगे कि क्यों एलिस्टर ब्लैक को यूएस चैंपियनशिप के लिए वर्तमान यूएस चैंपियन एंड्राडे को चैलेंज करना चाहिए।

#5 एंड्राडे को बेहतरीन फ्यूड चाहिए

एंड्राडे
एंड्राडे

एंड्राडे ने इस चैंपियनशिप को पिछले साल के दिसंबर महीने में कंपनी के लाइव इवेंट में जीता था। एंड्राडे के चैंपियनशिप जीतने पर सभी फैंस ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था क्योंकि कंपनी के लाइव इवेंट में नए चैंपियन बहुत कम देखने को मिलते है।

इस चैंपियनशिप को जीतने के बाद उन्होंने रे मिस्टेरियो और हम्बर्टो करिलो के साथ कुछ मैच में मुकाबला किया था। इस समय एंड्राडे के पास अच्छी फ्यूड की कमी है और इस कमी को एलिस्टर ब्लैक पूरा कर सकते है। अगर इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच देखने को मिलता है तो फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

# 4 एलिस्टर ब्लैक को एक नई प्रतिद्वंदी की जरूरत है

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

एलिस्टर ब्लैक ने जब NXT ब्रांड से मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तब सभी फैंस को यह लग रहा था कि आने वाले समय में वह कंपनी के टॉप रेसलर्स में से एक होंगे। कंपनी द्वारा बुक किए गए अधिकतर मैच में इन्होंने जीत हासिल की और यह सभी मैच फैंस को बहुत पसंद आए।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार जिन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया और वो अब कहां है?

एलिस्टर ब्लैक को फैंस के बीच और लोकप्रिय करने के लिए कंपनी को इन्हें US चैंपियनशिप के लिए एंड्राडे के साथ स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए और ऐसा करने पर एलिस्टर को भी अच्छी प्रतिद्वंद्विता मिल जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 NXT ब्रांड की फ्यूड अभी खत्म नहीं हुई

NXT ब्रांड
NXT ब्रांड

जब एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक NXT ब्रांड में थे तब इन दोनों रेसलर्स के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में एलिस्टर ब्लैक ने जीत हासिल की थी और नए NXT चैंपियन बने थे। इस मैच में मिली हार के बाद WWE ने एंड्राडे को NXT ब्रांड से स्मैकडाउन ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया था।

यही भी पढ़ें: WrestleMania 36 में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बोनयार्ड मैच में फैंस को 5 बड़ी चीजें देखने को मिली

इसके बाद से लेकर अभी तक इन रेसलर्स के बीच कोई मैच देखने को नहीं मिला। इस समय यह रेसलर्स रॉ ब्रांड का हिस्सा है और इस वजह से कंपनी को इनकी पुरानी फ्यूड को खत्म करना चाहिए। इसके लिए कंपनी इन दोनों के लिए एक बार फिर चैंपियनशिप मैच बुक कर सकती है।

#2 नया हील ग्रुप एलिस्टर को बड़ा सुपरस्टार बनाने में मदद कर सकता है

जेलिना वैगा ने एक नए हील ग्रुप की शुरुआत की
जेलिना वैगा ने एक नए हील ग्रुप की शुरुआत की

इस सप्ताह के रॉ के एपिसोड में एंजल गार्जा और टेहुती माइल्स के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में एंजल गार्जा ने जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद ऑस्टिन, एंड्राडे और जेलिना वेगा ने टेहुती माइल्स पर अटैक कर दिया था।

इस नए हील ग्रुप के आने के बाद फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है कि यह अगला अटैक किस पर करेंगे और इस वजह से कंपनी को एलिस्टर ब्लैक को इन रेसलर्स के साथ स्टोरीलाइन में बुक करना चाहिए ताकि एलिस्टर के बेबीफेस होने की वजह से उन्हें फैंस का सपोर्ट मिल सके।

#1 एलिस्टर ब्लैक चैंपियनशिप जीतने के लिए तैयार है

रॉ ब्रांड
रॉ ब्रांड

मेन रोस्टर में डेब्यू से लेकर अभी तक कंपनी ने एलिस्टर ब्लैक को बहुत पुश दिया है और इस वजह से इनकी लोकप्रियता फैंस के बीच बहुत तेजी से बढ़ी है। एलिस्टर ने अभी तक मेन रोस्टर में कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीती है और इस वजह से कंपनी को उन्हें US चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए ताकि वह इस टाइटल को अपने नाम कर सके क्योंकि जब इन्होंने NXT चैंपियनशिप जीती थी तब इन्होंने बहुत अच्छा काम किया था। इस वजह से कंपनी को इन्हें फिर एक टाइटल रन देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया है

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...