Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

ANALYST
न्यूज़
Published 23 Oct 2019, 18:02 IST
23 Oct 2019, 18:02 IST

#2 WWE यूनिवर्स को शामिल करने के लिए

WWE इस पीपीवी का आयोजन बहुत ही सफल तरीके से करना चाहती हैं क्योंकि इसे पहले सऊदी अरब में आयोजित सुपर शोडाउन पीपीवी में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के मैच को फैंस ने इतना पसंद नहीं किया था। इस मैच के दौरान यह सुपरस्टार अपने फिनिशिंग मूव भी सही से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

हाल ही में WWE द्वारा लिए गए बहुत फैसले फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आए है और इन फैसलों में सबसे खराब फैसला इस महीने आयोजित हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट मैच का था। इसके बाद स्मैकडाउन के फॉक्स चैनल पर डेब्यू एपिसोड में लैसनर का जीतना भी फैंस को पसंद नहीं आया और इसलिए WWE ने इस पीपीवी को लेकर यह फैसला लिया।

# 3 स्ट्रोमैन के लिए संभावित हील टर्न की ओर संकेत करना

सैगमेंट के दौरान दोनों रेसलर्स
सैगमेंट के दौरान दोनों रेसलर्स

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कंपनी में अपने करियर के दौरान हील और फेस दोनों का कैरेक्टर निभाया है। वह कुछ समय पहले WWE यूनिवर्स के सबसे हिट सुपरस्टार थे लेकिन उनकी मैच में लगातार हार ने उनको और उनके किरदार को बहुत ही नुकसान पहुंचाया है।

अब जब स्ट्रोमैन को फ्यूरी के खिलाफ मैच के लिए बुक किया तो यह साफ नजर आ रहा था कि फैंस फ्यूरी के सपोर्ट में हैं क्योंकि वह बड़े स्टार और सेलिब्रिटी है। इस फाइट को बेहतर तरीके से बेचने के चक्कर में कंपनी इनमें से किसी को हील चुनना भूल गए थी और कंपनी ने अब इसमें सुधार कर दिया है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...