5 कारण जिनके आधार पर ब्रे वायट को स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया जाना चाहिए

ब्रे वायट चले स्मैकडाउन
ब्रे वायट चले स्मैकडाउन

डब्लू डब्लू ई (WWE) का प्रीमियर वीक अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। पिछले हफ्ते के रोमांच को आगे बढ़ाते हुए कंपनी इस हफ्ते स्मैकडाउन से ही ड्राफ्ट की शुरुआत करने वाली है जो बाद में रॉ का हिस्सा होगा। इस समय कई रेसलर्स ये भी नहीं जानते कि वो किस शो का हिस्सा होंगे। ये एक अजीब सी स्थिति है जिसको लेकर सभी सस्पेंस में हैं। वहीं दूसरी तरफ ब्रे वायट के किरदार द फीन्ड को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ब्रे ना केवल मार्केटिंग में जीनियस हैं बल्कि उन्हें मालूम है कि अपने किरदार का प्रमोशन कैसे करना है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी के मैच को टीज किया गया

अब सारी कहानियां उन्हीं के इर्द गिर्द घूम रही हैं तो ऐसे कयास हैं कि वो स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे। इसके कई कारण उभरकर आते हैं, जिनमें से कुछ सही तो कुछ कोरी कल्पना लगते हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिरकार क्यों ब्रे स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे।

#5 फॉक्स उनके किरदार के लिए बेहतर ऑडियंस प्रदान करेगी

इस शो के प्रीमियर वाले एपिसोड के बिल्डअप के दौरान फैंस को कुछ ऐसे प्रोमोज देखने को मिले जो इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि ब्रे स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे। एक प्रमुख बात ये है कि ब्रे के किरदार में दम है और फॉक्स के पास ऑडिएंस। जब ये दोनों साथ में आएंगे तो उससे फैंस को सिर्फ फायदा होगा और यही तो वो चाहते हैं। जिस तरह का मैच हैल इन ए सैल में हुआ है उससे इनके किरदार को उबरने के लिए एक नए प्लेटफॉर्म की जरूरत होगी और स्मैकडाउन उसके लिए एक सही विकल्प है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 सैथ रॉलिंस बनाम ब्रे वायट एक बड़े स्टेज के लिए बचाया जा सकता है

बड़े स्टेज के लिए
बड़े स्टेज के लिए

हैल इन ए सैल का अंत इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि दोनों रेसलर्स दमखम रखते हैं लेकिन कंपनी अभी ब्रे को चैंपियन नहीं बनाना चाहती। दोनों अगर एक ही ब्रांड में रहेंगे तो इनके बीच में एक लड़ाई होना तय है। अगर ये अलग ब्रांड में रहेंगे तो लड़ाई नहीं होगी और इनके बीच के बेहतरीन एक्शन को किसी दूसरे शो में दिखाया जा सकेगा। रेसलमेनिया अब ज्यादा दूर नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 स्टोरीलाइन जो 2020 में रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक के लिए हो सकती हैं

#3 ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रे वायट का मैच आगे कराया जा सके

ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रे वायटÂ
ब्रॉक लैसनर बनाम ब्रे वायट

ब्रे वायट अपने प्रोमोज में कहते हैं कि फीन्ड ने कुछ भी भुलाया नहीं है। अगर ये सच है तो 2016 में ब्रॉक और ब्रे के बीच रोडब्लॉक में एक मैच होने वाला था जो अच्छी तरह से नहीं हो सका। उसकी जगह अगर अब दोनों के बीच एक लड़ाई हो तो उससे स्मैकडाउन को फायदा होगा। इन दोनों के बीच एक पुरानी कहानी है जिसे सभी देखना चाहेंगे।

#2 नया प्रोडक्शन सेट, नया कैमरा, नया फील

नया प्रोडक्शन सेट, नया कैमरा, नया फील
नया प्रोडक्शन सेट, नया कैमरा, नया फील

रेसलवोटस नाम के ट्विटर अकाउंट ने इस बात की जानकारी दी थी कि फॉक्स ने स्मैकडाउन को एक अलग कैमरे से शूट करने का मन बनाया है। इसकी टेस्टिंग अच्छी थी और अब ये उम्मीद है कि उनका इस्तेमाल करके ही एक्शन को दिखाया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो उससे एक्शन को दिखाने का तरीका बेहतर होगा और ये एक अच्छी बात है। जब एक रेसलर अच्छा काम कर रहा हो और उसे बेहतरीन इक्यूपमेंट का साथ मिले तो धमाल होता है।

ये भी पढ़ें: रेसलिंग से जुड़ी 5 अफवाहें जिन्हें सच होना चाहिए और 5 जिन्हें नहीं होना चाहिए

#1 स्मैकडाउन को अब ए शो की तरह दिखाया जाए

स्मैकडाउनÂ
स्मैकडाउन

फीन्ड जैसा इस समय कंपनी में कोई नहीं है। इसके साथ साथ फॉक्स अब स्मैकडाउन को ए शो की तरह दर्शाना चाहता है। इसके लिए वो नए कैमरा, नई टेक्नीक और बेहतरीन एक्शन को अपना हिस्सा बनाना चाहता है और फीन्ड का आना उन्हें मदद करेगा।