Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules पीपीवी में सिजेरो और एलिस्टर ब्लैक के बीच मैच होने के 5 फायदे

  • दोनों को होगा जबरदस्त फायदा।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:45 IST

ये एक सही फैसला है जिसके बारे में हमें एक्सट्रीम रूल्स में पता चलेगा

एलिस्टर ब्लैक के स्मैकडाउन में पहले विरोधी की घोषणा हो गई है जो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स में चैलेंज करेंगे। वो और कोई नहीं बल्कि स्विस सुपरमैन सिजेरो हैं। इस बात की घोषणा स्मैकडाउन के दौरान की गई। जिस समय ये सैगमेंट शुरू हुआ उस वक्त एलिस्टर अपने विरोधी को चेतावनी दे रहे थे कि तभी सूट बूट में एक रेसलर कैमरे के सामने रखी कुर्सी के इर्द गिर्द चलने लगा।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी बधाई और शुभकामनाएं

ये देखकर एलिस्टर ठिठक गए और उन्होंने अपने विरोधी के बारे में अनुमान लगाना शुरू किया। अगर आप ये सोच रहे हैं कि आखिरकार सिजेरो को ही इसके लिए क्यों चुना गया तो हम आपको बताते हैं।

#5 सिजेरो को सिंगल्स पुश मिल रहा है

अगर आपने पिछले कुछ हफ्तों के शो देखे हों तो आप ये अनुमान लगा सकते थे कि सिजेरो को काफी पुश किया जा रहा है। फिर चाहे वो नो वे होज़े के खिलाफ उनकी जीत हो या फिर उनके प्रोमोज, वो हर तरफ सिर्फ सबको इम्प्रेस ही कर रहे हैं।

आप नो वे होज़े पर उनकी जीत को शायद उतनी अहमियत ना दें लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं कि सिज़ारो को पुश मिल रहा था और ये एक अच्छा कदम है।

शेमस वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इसके बावजूद इन्हें उनके साथ टीमअप नहीं किया जा रहा है। ये इस बात को कंफर्म करता है कि सिजेरो को एक सिंगल्स पुश दी जा रही है ताकि ये जबरदस्त एक्शन और अच्छा काम कर सकें।

एक्सट्रीम रूल्स एक ऐसा मौका है जिससे सिजेरो का करियर ग्राफ ऊपर ही जाएगा और ये एक अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 11 Jul 2019, 12:46 IST
Advertisement
Fetching more content...