COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ कभी भी रॉलिंस को माफ़ नहीं कर पाएंगे 

ईशान
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
31.70K   //    26 Oct 2018, 16:00 IST

The greatest rivalry of this decade

भले ही ज्यादातर WWE फैंस एम्ब्रोज़ के हील टर्न की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन जब ऐसा हुआ तो फैंस फिर भी चौक गए थे। ये कहना गलत नहीं होगा कि एम्ब्रोज़ का हील टर्न सबसे चौंकाने वाले समय में हुआ था। किसी ने उम्मीद तक नहीं की होगी कि रोमन के जाने के तुरंत बाद एम्ब्रोज़ द शील्ड को तोड़ देंगे। हालांकि, इसका फायदा WWE ने उठाकर एम्ब्रोज़ को एक बड़ा विलेन बना दिया।

फैंस बस इस बात को जानना चाहते थे कि एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस को धोखा क्यों दिया और शायद अगले हफ्ते इसका जवाब भी हमें मिल जायेगा। रोमन रेंस के जाने से रॉलिंस को काफी दुख भी हुआ था और इस कारण वह रो भी पड़े थे लेकिन तभी शो के अंत में एम्ब्रोज़ ने अपना हील टर्न किया और ये बताया कि वह 4 साल पहले हुई घटना के लिए कभी भी रॉलिंस को माफ़ नहीं करेंगे।

आइए जानते हैं ऐसे 5 बड़े कारण जिनसे पता लगता है कि एम्ब्रोज़, रॉलिंस को कभी माफ़ नहीं करेंगे।


#5 एम्ब्रोज़ ने कभी भी रोमन रेंस को धोखा नहीं दिया

Why didn't he destroy both the members of the Shield?

रोमन और एम्ब्रोज़ ने एक दूसरे का सामना कई बार किया लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों एक दूसरे से गुस्सा थे। हालांकि, ऐसा रॉलिंस के लिए नहीं कहा जा सकता है। अपने सेग्मेंट्स के दौरान एम्ब्रोज़ ने हमेशा ही रॉलिंस की ग़लतियाँ खोजी हैं।

एम्ब्रोज़ के चोटिल होने के बाद रोमन रेंस ने ही समोआ जो से बदला लिया उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में हराया था। हालांकि ऐसा सैथ रॉलिंस ने कभी भी नहीं किया था।

जब रोमन ने अपनी बीमारी के बारे में सभी को बताया तब एम्ब्रोज़ अपना हील टर्न कर सकते थे लेकिन उन्होंने मेन इवेंट तक का इंतज़ार किया जहां रोमन नहीं थे। इससे पता लगता है कि वह रॉलिंस से ही गुस्सा थे ना कि रोमन रेंस से।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
ईशान
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Fetching more content...