Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर ने Raw में एजे स्टाइल्स और रैंडी को हराया

McIntyre took down Styles and Orton to prove his point this week
ANALYST
Modified 15 Jan 2020, 12:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE इस समय अपने इस साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल को लेकर किसी भी तरह की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता हैं। इसी वजह से इस बार रॉ के शो के दौरान हमें कई और रोमांचक स्टोरीलाइन देखने को मिली। इस बार शो में ट्रिपल थ्रेट मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स से हुआ था। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने एजे स्टाइल्स को पिन कर के एक आसान जीत दर्ज की।

इस मैच के बीच में OC ने भी दखलअंदाजी करने की कोशिश की थी, तांकि एजे जीत हासिल कर सके लेकिन उनके आने के बाद भी स्टाइल्स को हार का सामना करना पड़ा था।  

इस मैच में जीत के बाद से ही ड्रू मैकइंटायर को रॉयल रंबल जीतने वाले सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक माना जा रहा है। वहीं इसके अलावा उम्मीद है कि रैंडी और एजे स्टाइल्स इस पीपीवी में एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि वो 5 कारण जिस वजह से मैकइंटायर ने इस मैच में जीत हासिल की।  

#5 उनके किरदार में बदलाव के लिए 

Public opinion seems to matter to McIntyre now

हाल के समय में ड्रू मैकइंटायर लगातार अपने किरदार में बदलाव के संकेत दे रहे हैं। इस वजह से भी काफी फैंस हैरान हैं। एक तरफ जहां इस मैच में एजे स्टाइल्स एक हील की भूमिका में थे। वहीं रैंडी भी इस समय बेबीफेस के रन में नहीं हैं। ऐसे में साफ़ है कि WWE एक बार फिर से ड्रू मैकइंटायर को बेबीफेस रन देने के बारे में सोच रहा है। अगर ऐसा होता है तो आने वाले समय में लैसनर को भी WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।  

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर Royal Rumble मैच में पहले स्थान पर एंट्री करने वाले हैं

उन्हें अगर लैसनर के खिलाफ उस मुकाबले में जीत मिल जाती है तो वो खुद को रॉ ब्रांड के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल कर लेंगे। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से उन्हें बुक करती हैं।  

1 / 3 NEXT
Published 15 Jan 2020, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit