Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown: 5 कारण जो बताते हैं कि क्यों रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच को हराया 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
11.75K   //    08 Jun 2019, 13:40 IST

Enter caption

रैंडी ऑर्टन ने सऊदी अरब के जेद्दाह के किंग अब्दुल्लाह स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुए सुपर शोडाउन इवेंट में अपने मेंटर ट्रिपल एच को हराते हुए तूफानी जीत दर्ज की।

इस मैच में ये दोनों ही सुपरस्टार्स चीजों को एक नए स्तर पर ले गए और इन दोनों ही ने एक-दूसरे पर अपने सारे फिनिशर मूव्स की बरसात कर दी। इसके अलावा द किंग ऑफ़ किंग्स ने द अपैक्स प्रिडेटर को धराशाई करने के लिए कमेंटरी टेबल का भी इस्तेमाल कर लिया। चीजें किसी भी तरफ जा सकती थी, लेकिन आखिरकार यह वाइपर की रात थी और उन्होंने ट्रिपल एच को RKO देकर नीचे गिरा दिया।

ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन दोनों को ही बड़े मैच जीतने के लिए जाना जाता है और यही कारण है कि इन दोनों का WWE में शानदार करियर रहा है, इसके साथ ही दोनों ही सुपरस्टार्स कई बार WWE और वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को जीत चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पाँच कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों रैंडी ऑर्टन इस मैच में ट्रिपल एच को हराने में कामयाब रहें।

#5. द गेम को अब जीत की जरुरत नहीं

The Game already has a huge win in 2019, after destroying the Animal Batista at WrestleMania 35 in April.

ट्रिपल एच के लिए WWE में कुछ पाने को बचा नहीं है। WWE में अपने शानदार करियर के दौरान ट्रिपल एच 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा द गेम इंटरकॉन्टिनेंटल, टैग-टीम और यूरोपियन चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। इसके साथ ही वह दो बार के रॉयल रम्बल विनर और 1997 में किंग ऑफ़ द रिंग का ख़िताब भी जीत चुके हैं।

सीधे शब्दों में कहा जाए तो ट्रिपल एच को जेद्दाह में जीत की आवश्यकता नहीं थी। रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता को हराने के बाद अगर ट्रिपल एच सुपर शोडाउन में एवोल्यूशन के एक और सदस्य को हराते तो वह थोड़े स्वार्थी दिखते।

यह भी पढ़े: विंस मैकमैहन ने WWE सुपरस्टार को अनस्क्रिप्टेड प्रोमो देने की खुली छुट दी 

सुपर शोडाउन में हुए मैच में ट्रिपल एच से ज्यादा रैंडी ऑर्टन को जीत की सख्त जरुरत थी और यह जीत जरुर ऑर्टन के करियर के लिए फायदेमंद होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...