Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में रोमन रेंस पर हुए हमले और मैच ना लड़ने की 5 वजह

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:01 IST

Enter caption

हाल ही में हुए फ़ास्टलेन पीपीवी में काफी सारे दर्शक भावुक थे क्योंकि WWE के इतिहास की अब तक की सबसे सफल और सबसे बेहतरीन टैग टीम 'द शील्ड' आखिरी बार रिंग पर रैसलिंग करते हुए दिखाई दी। रोमन रेंस के कैंसर को हराने के बाद हुई जबरदस्त वापसी से दर्शक काफी उत्साहित थे और उन्हें शील्ड के दोबारा रैसलिंग करते हुए देखने की ख़ुशी भी थी, लेकिन उनकी ये ख़ुशी ज्यादा देर तक नहीं तक पाई और शील्ड ने इस हफ्ते आखिरी बार रिंग से स्पीच दी।

शील्ड के तीनों सदस्यों से अलग-अलग तरीके से कंपनी में काम करने का फैसला लिया। इनमे से सैथ रॉलिंस अब रैसलमेनिया में होने वाले ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच की तरफ दर्शकों का ध्यान खीचेंगे। डीन एम्ब्रोज अपने किरदार को आगे बढाएँगे।

रोमन रेंस जिन्हें इस हफ्ते की रॉ में वापस रिंग में एक्शन करने के लिए बुक किया गया था, उनका मैच आखिरी समय में कैंसिल कर दिया गया।

आइये जानते हैं इस अजीबोगरीब फैसले के पीछे की 5 बड़ी वजह:


#5 रोमन रेंस vs मैकइंटायर के लिए स्टोरीलाइन तैयार करना

अब ये बात तो पक्की हो चुकी है कि हमें डीन एम्ब्रोज vs रोमन रेंस, रैसलमेनिया में देखने को नहीं मिलने वाला है क्योंकि लगभग सभी लोगों को ये बात पता चल चुकी है कि कंपनी इन दोनों के बीच रैसलमेनिया में मैच करवाएगी। सभी दर्शक ये मान रहे थे कि फ़ास्टलेन में डीन एम्ब्रोज, रोमन के ऊपर हील टर्न ले लेंगे लेकिन शुक्र है कि कंपनी ने ऐसा कदम नहीं उठाया और इस वजह से पूरे WWE यूनिवर्स को आखिरी बार बेहतरीन नजारा देखने को मिल गया।

अब यह भी स्पष्ट है कि विंस मैकमैहन अपने दो चुने हुए रैसलर, रोमन रेंस और मैकइंटायर को रैसलमेनिया में एक दूसरे से हेड टू हेड करवाएँगे। ये पिछले कई सालों में पहली बार होगा, जब रोमन रेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट में नहीं होंगे और ये काफी बड़ी बात है। मैकइंटायर को रोमन के खिलाफ मौका मिलेगा और वो इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे।

इस हफ्ते की रॉ में कंपनी ने इन दोनों रैसलर्स के बीच होने वाली फ्यूड की तैयारी शुरू कर दी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 12 Mar 2019, 12:32 IST
Advertisement
Fetching more content...