Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन को Money in the Bank लैडर मैच से बाहर करने की 5 बड़ी वजह

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 14 May 2019, 11:00 IST
14 May 2019, 11:00 IST

Braun Strowman is no longer in the MITB ladder match

मनी इन द बैंक से पहले की आखिरी रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सैमी जेन का सामना एक फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में किया। मुकाबले की शर्त के अनुसार अगर स्ट्रोमैन की हार होती तो वह मनी इन द बैंक में होने वाले लैडर मैच से हट जाते।

ये जरूर पढ़े: Money in the Bank लैडर मैच में हुआ बड़ा बदलाव, स्ट्रोमैन को किया गया बाहर

पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने सैमी को एक कचड़े के डब्बे में फेंका था और इसके बाद से ही अफवाहें आने लगी कि मनी इन द बैंक से मॉन्स्टर अमंग मेन को हटाया जा सकता है। इन दोनों के बीच हो रहे मुकाबले को स्ट्रोमैन बड़ी ही आसानी से जीत जाते लेकिन बैरन कोर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की वजह से ऐसा नहीं हो सका। अब स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक के लिए बुक नहीं किए गए हैं लेकिन ऐसी कौनसी वजह हो सकती है जिससे उन्हें इस मैच से हटाया गया होगा? आईये जानें ऐसे ऐसा होने के 5 बड़े कारण।

#5 सैमी जेन को पुश मिल रहा है


Sami Zayn

सैमी जेन एक शानदार रैसलर हैं और रिंग के अंदर इन का काम काफी अच्छा होता है। हालाँकि WWE ने इन्हें कभी भी एक बड़ा पुश नहीं दिया। सैमी रिंग के अंदर और माइक दोनों जगहों पर अच्छा काम करते हैं लेकिन इन्हें मिड कार्ड में ही रखा गया।

ऐसा हो सकता है कि WWE सैमी को एक बड़ा पुश देना चाहती है और इसकी शुरुआत इस हफ्ते रॉ से हो गई हो। हालाँकि इसका मतलब ये नहीं है कि वह मनी इन द बैंक में ब्रीफ़केस को जीत जाएंगे। भले ही जेन के पुश की की शुरुआत धीमी हुई हो लेकिन अगर फैंस उन्हें सपोर्ट करते हैं तो WWE को कोई परेशानी नहीं होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:03 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...