Create

5 कारण जिनके आधार पर अभी बेली और साशा बैंक्स के बीच लड़ाई शुरू नहीं हुई है

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स
Amit Shukla

साशा बैंक्स और बेली स्मैकडाउन में इस समय एक टीम और अजीज दोस्तों की तरह काम कर रही हैं लेकिन हम सब जानते हैं कि ये हालात पल भर में बदल सकते हैं। ऐसा नहीं है कि हमने इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती ही देखी है क्योंकि NXT टेकओवर: रिस्पेक्ट में इन दोनों के बीच हुआ 30 मिनट का आयरन मैन मैच इस बात को बताने के लिए काफी है कि दोनों किस स्तर की रेसलिंग करने का माद्दा रखती हैं।

साशा बैंक्स बेली की चैंपियनशिप रेन के पीछे एक अहम कारण हैं और रेसलमेनिया से पहले ही इन दोनों के बीच मैच को लेकर सुगबुगाहट थी। उससे उलट कंपनी ने अबतक इन दोनों के बीच लड़ाई को नहीं होने दिया जो काफी हैरान करने वाली बात है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर टमिना स्नूका को Money In The Bank में SmackDown विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

अगर कंपनी ने इनके बीच लड़ाई को नहीं करने की इच्छा जताई है तो ये किसी अहम रणनीति के तहत होगा और इस आर्टिकल में हम आपको उन कारणों के बारे में बताते हैं:

#5 कोरोना वायरस

कोरोनावायरस
कोरोनावायरस

कोरोना वायरस के कारण कंपनी के फैंस रिंग के किनारे या एरिना में नहीं बल्कि अपने घरों से शो को देख रहे हैं। इसकी वजह से कई रेसलर्स इस समय छुट्टी पर हैं जबकि इसकी वजह से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कंपनी ने कई रेसलर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसपर अगर ध्यान दिया जाए तो इसमें कोई शक नहीं कि कंपनी इस कहानी को करना चाहती है लेकिन मौजूदा आंतरिक और बाहरी स्थितियों ने उसे ऐसा करने पर मजबूर किया है। इस वायरस के खत्म होते ही ये मैच भी जरूर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 फैंस का ना होना

फैंस का ना होना
फैंस का ना होना

फैंस ही तो इस बिजनस की ताकत हैं और जबतक फैंस रिंग में इन दोनों में से किसी एक का समर्थन और विरोध नहीं करते तबतक इस लड़ाई का मतलब ही नहीं है। ये दोनों फैंस से अच्छा रिएक्शन पा सकती हैं लेकिन जब फैंस नहीं होंगे तो इस कहानी में किसी को एंटरटेनमेंट नहीं मिलेगा। फैंस अगर अपने घर में इसे देखते हुए खुश भी होते हैं तो उससे जुड़े वीडियो उस स्तर के नहीं होंगे जैसे कंपनी को चाहिए या जिसकी उम्मीद है। ऐसे में फैंस का ना होना भी एक अहम कारण है।

ये भी पढ़े: 5 कारण जिनके आधार पर नाया जैक्स को ही Money In The Bank में जीत मिलनी चाहिए

#3 मनी इन द बैंक होने वाला है

मनी इन द बैंक
मनी इन द बैंक

मनी इन द बैंक होने वाला है और उसमें कई रेसलर्स के करियर और काम की आजमाइश होगी। ऐसे में अगर इनके बीच एक लड़ाई शुरू हो जाती है तो वो इनके लिए नुकसानदेह होगी। इस बात को ध्यान में रखकर और अपने एंटरटेनमेंट को बेहतर करने के लिए कंपनी इस मैच के होने तक किसी भी तरह से दो दोस्तों के बीच लड़ाई नहीं करवाना चाहती।

#2 अभी कई महिला रेसलर्स बची हुई हैं

कई महिला रेसलर्स बची हुई हैं
कई महिला रेसलर्स बची हुई हैं

अगर स्मैकडाउन विमेंस रोस्टर को देखा जाए तो कार्मेला, डैना ब्रुक, सोन्या डेविल और मैंडी रोज जैसी महिला रेसलर्स हैं जिन्हें अबतक टाइटल के लिए मौका नहीं मिला है। अगर कंपनी ये चाहती है कि बेली के हील किरदार को बेहतर किया जाए तो पहले इन सबको बेली के हाथों हारना होगा ताकि चैंपियन ये कह सके कि उन्हें टक्कर देने वाला कोई नहीं है। उसके बाद अगर ये लड़ाई शुरू होती है तो वो काफी अच्छी बात होगी।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

#1 समरस्लैम इस लड़ाई के लिए सही जगह है

समरस्लैम
समरस्लैम

ये दोनों अगर समरस्लैम में लड़ेंगी तो उससे कंपनी को काफी फायदा है। ऐसी संभावनाएं भी हैं कि तबतक कोरोनावायरस का प्रभाव अब के मुकाबले कम हो तो उससे फैंस भी एरिना में होंगे और बेली लगभग सबको हराकर ये साबित कर देंगी कि वो सबसे अच्छी विमेंस रेसलर हैं। इसके बाद तो बस एक मौके की तलाश है और ये कहानी सबके लिए धमाल पैदा करेगी।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...