Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown: द न्यू डे के टैग टीम चैंपियन बनने के 5 सबसे बड़े कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
09 Nov 2019, 15:21 IST

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत बैरन कॉर्बिन के प्रोमो से हुई जिसके प्रति दुनिया भर के रेसलिंग फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लेकिन इसके तुरंत बाद द न्यू डे और द रिवाइवल के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया और इसके अंत में द न्यू डे एक बार फिर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं।

द न्यू डे अब कुल पांचवीं बार स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन टीम बनी है जो कि सबसे ज्यादा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ने इसी टीम को हराते हुए ब्लू ब्रांड का टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था, मगर अब उसी टीम ने उन्हें हराकर यह चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम की है।

सर्वाइवर सीरीज से तुरंत पहले द न्यू डे का चैंपियन बनना कई मायनों में चौंकाने वाला फैसला रहा है। इसलिए हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि आखिर विंस मैकमैहन ने यह टाइटल एक बार फिर द न्यू डे को क्यों सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: द फीन्ड ने फेमस सुपरस्टार पर किया अटैक

# सर्वाइवर सीरीज के मैच को अधिक दिलचस्प बनाने के लिए

यह सच्चाई है कि द रिवाइवल इस दौर की सबसे बेस्ट टीमों में से एक है लेकिन यह भी मानने वाली बात है कि सर्वाइवर सीरीज के लिए टैग टीम स्टोरीलाइन फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पा रही थी।

अब डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए इस दुश्मनी को और भी दिलचस्प बनाने के दरवाजे पूरी तरह खुल चुके हैं। अनडिस्प्यूटेड एरा और वाइकिंग रेडर्स भी सर्वाइवर सीरीज की इस फाइट को रोचक बना रहे हैं। दुर्भाग्यवश, स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर फैंस से खुद को कनेक्ट करने में असफल रहे इसलिए यह जिम्मेदारी अब द न्यू डे को सौंपी गई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...