Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

The OC के Raw टैग टीम चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 Jul 2019, 11:52 IST

WWE ने आखिर क्यों नए रॉ टैग-टीम चैंपियंस बनाने का फैसला किया?

रॉ के एपिसोड के दौरान द रिवाइवल, द ओसी और द उसोज के बीच ट्रिपल थ्रेट टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच को जीतकर कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज नए रॉ टैग टीम चैंपियन बने।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों द ओसी को रॉ का नया टैग टीम चैंपियंन बनाया गया।

#5 नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का ईनाम

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने कंपनी के साथ 5 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। यानि इस कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब वो दोनों 2024 तक डब्लू डब्लू ई(WWE) के लिए काम करते रहेंगे। रिपोर्ट के अनुसार AEW और NJPW भी इन दोनों सुपरस्टार्स को साइन करने में दिलचस्पी दिखा रही थी लेकिन इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने WWE में ही रहना ठीक समझा।

यह भी पढ़े: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन हुआ अस्पताल में भर्ती, रिंग में वापसी पर संदेह

इस नए कॉन्ट्रैक्ट में कंपनी ने ना सिर्फ गैलोज और एंडरसन को बड़ी रकम देने की पेशकश की थी, बल्कि इसके साथ उन्हें एजे स्टाइल्स के साथ बड़ा पुश देने का भी वादा किया था। यही कारण यह कि क्यों विंस मैकमैहन ने ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को टैग टीम चैंपियन बनाया है। आशा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स की तरह द उसोज, द रिवाइवल और द वाइकिंग रेडर्स को भी बड़ा पुश देगी।

जिस तरह से इस हफ्ते का रॉ का एपिसोड समाप्त हुआ, उससे तो यही लगता है कि आने वाले हफ़्तों में ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन की टीम द उसोज के खिलाफ फ्यूड में आने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...