Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि अंडरटेकर द्वारा रोमन रेंस को नहीं बचाया जाना चाहिए था

  • अंडरटेकर को रोमन रेंंस का साथ देने आखिर क्यों नहीं आना चाहिए?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:36 IST

The Phenom is back

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी के बाद होने वाले रॉ में रोमन रेंस को शेन मैकमैहन और मैकइंटायर के खिलाफ हैंडीकैप मैच लड़ने के लिए शेड्यूल किया गया था। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रोमन रेंस से हारने के बाद यह तो स्पष्ट था कि मैकइंटायर, शेन मैकमैहन के साथ मिलकर रोमन रेंस को उनकी जिंदगी भर की सबसे बुरी पिटाई करने वाले थे।

जब शेन मैकमैहन और द स्कॉटिश साइकोपैथ असहाय रोमन रेंस को बुरी तरह से पीट रहे थे कि तभी एक परिचित घंटे की आवाज सुनाई दी और अचानक ही अंधेरा हो गया। जब एरीना में फिर से रोशनी हुई तो रिंग में डैडमैन खड़े दिखाई जो कि उनके रैसलमेनिया प्रतिद्वंदी रहे रोमन रेंस को बचाने आए थे।

जबकि इस चीज ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोरी, फिर भी अंडरटेकर को रोमन रेंस के साथ इस फ्यूड में शामिल करने की बात समझ नहीं आई। इस आर्टिकल में हम पांच ऐसे कारणों के बारे में बताने वाले हैं कि क्यों अंडरटेकर को रोमन रेंस को नहीं बचाना चाहिए था। 

#5 इसका कोई मतलब नहीं बनता है

Enter caption

WWE द्वारा इस मूव के साथ फैंस को चौंकाने के लिए पूरे नंबर मिलने चाहिए। कई फैंस यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि डैडमैन उस इंसान को बचाने की कोशिश क्यों करेंगे जो कि उनका प्रतिद्वंदी रह चुका है। इन दोनों के बीच कभी भी वो मेलभाव नहीं रहा है और न ही पहले कभी ये दोनों साथ मिलकर लड़े हैं।

यह भी पढ़े: रिंग में वापसी से पहले पूर्व चैंपियन ने रहस्यमयी चेतावनी जारी की

अतीत में, द शील्ड ने आकर द फिनोम पर हमला किया था, रोमन रेंस ने रॉयल रम्बल 2017 में अंडरटेकर एलिमिनेट किया था और इसके अलावा रोमन रेंस रैसलमेनिया में अंडरटेकर को हराने का कारनामा कर चुके हैं। इसलिए इस बात का कोई मतलब नहीं बनता था कि अंडरटेकर आकर रोमन रेंस को बचाते। इसकी जगह यदि रोमन रेंस के कजिन ब्रदर द रॉक आकर रोमन रेंस को बचाते तो उसका कोई मतलब बनता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 27 Jun 2019, 16:34 IST
Advertisement
Fetching more content...