Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को चैंपियन बनाया

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
08 Apr 2019, 18:10 IST

It was certainly a great way to end WrestleMania 35

रैसलमेनिया 35 अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है और इसके दौरान एक तरफ जहाँ कोफ़ी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप जीते तो वहीँ सैथ रॉलिंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने। इस सबके बीच एक बात थी, और वो थी विमेंस मेन इवेंट जिसमें इस बात की उम्मीद थी कि बैकी लिंच ही रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर अगली चैंपियन बनेंगी और कंपनी ने वैसा ही किया। एक तरफ वो रैसलर जो कुछ समय पहले तक प्री-शो का हिस्सा थीं, और अब वो ना सिर्फ शो के मेन कार्ड में थीं, बल्कि मेन इवेंट का हिस्सा भी, और वो भी फैन फेवरिट। ये सारी बातें जहाँ बैकी लिंच के समर्थन में थीं, फिर भी एक सवाल खड़ा होता है और वो ये कि आखिरकार कंपनी ने ऐसा क्यों किया।

#5 ये संभावना कि रोंडा राउजी कंपनी को छोड़ने वाली हैं

रोंडा राउजी ने बेहद स्पष्ट शब्दों में ये कहा था कि वो कंपनी को छोड़कर जाना चाहती हैं ताकि वो एक परिवार शुरू कर सके। हम सब जानते हैं कि रोंडा और उनके पति ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में काफी नाम कमाया है, और अब चूँकि वो स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में भी एक जाना माना नाम हैं तो वो इस समय कंपनी को छोड़कर अपनी निजी ज़िंदगी पर ध्यान देना चाहती हैं, जो कि अच्छी बात है। हो सकता है कि आनेवाले समय में वो एक अट्रैक्शन बनकर आएं, और फैंस को इसका इंतज़ार रहेगा।

वैसे भी जितने कम समय में रोंडा ने बिज़नेस और उसके नियम समझे हैं वो उन्हें एक चैंपियन ही बनाता है और वो आनेवाले समय में चाहे जब भी वापसी करें उन्हें एक चैंपियन और एक लेजेंड का ही खिताब मिलेगा। उनमें अब भी वापसी का माद्दा है और वो ऐसा कभी भी कर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...