Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के Raw टैग टीम चैंपियन बनने के 5 सबसे बड़े कारण

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
20.17K   //    20 Aug 2019, 14:00 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैैथ रॉलिंस
ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैैथ रॉलिंस

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीता और इस फैसले के साथ ही विंस मैकमैहन ने एक बार फिर WWE फैंस को चौंका दिया। शायद ही किसी ने सोचा था कि रॉ की समाप्ति पर उन्हें इस तरह का कोई उलटफेर देखने को मिलेगा।

ब्रे वॉयट की चौंकाने वाली उपस्थिति से लेकर रैंडी ऑर्टन और द रिवाइवल के एक साथ आने के बीच यह अब तक की सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली बात रही। फिलहाल रेसलिंग जगत के जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर क्यों विंस मैकमैहन ने इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ लाकर इन्हें टैग टीम चैंपियन बनाया है? आइए हम पांच कारणों पर बात करते हैं जिस वजह से विंस मैकमैैहन ने ये किया। 

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज: पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव का नया लुक सामने आया

#5 दो टॉप सिंगल स्टार हमेशा टैग टीम को हराते हैं

द हार्डी बॉयज़, द डडली बॉयज़, ऐज़ और क्रिस्चियन द्वारा थोड़े समय के लिए माहौल बनाने से लेकर द न्यू डे और द उसोज़ के राज करने को छोड़ दिया जाए तो WWE में टैग टीम रेसलिंग हमेशा से ही पीछे रखी जाने वाली चीज रही है। हमने द रिवाइवल के स्कॉट डासन के साथ बात की थी और उनसे पूछा था कि जब स्ट्रोमैन और निकोलस टैग टीम चैंपियन्स बने थे तो उन्हें कैसा लगा था।

इस पर स्कॉट ने कहा था,"मुझे कैसा लगा था? अरे यार। मुझे भी ठीक वैसा ही लगा था जैसा कि आपको और बांकी लोगों को लगा था। मैं तो यह कहूंगा कि यह मेरे लिए एक तमाचे जैसा था। यह ऐसा कुछ था जब मुझे अपने सम्मान को निगलना पड़ा था।"

WWE में चीजें ऐसे ही चलती हैं। टैग टीम के दो सुपरस्टार्स भले ही वे चैंपियन्स क्यों ना हों कभी भी उन दो सिंगल्स सुपरस्टार्स को नहीं हरा सकते हैं जो एक साथ आकर टीम बना रहे हों।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...