Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 36 में एलिस्टर ब्लैक vs बॉबी लैश्ले के मैच को बुक करने के 5 बड़े कारण 

  • WWE ने आखिर इस मैच को रेसलमेनिया 36 के लिए क्यों बुक किया?
  • कंपनी ने इस मैच को अचानक ही बुक कर दिया और यह बात सोचने वाली है कि कंपनी ने यह मैच बुक करने का फैसला क्यों लिया?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Mar 2020, 13:00 IST

एलिस्टर ब्लैक vs बॉबी लैश्ले
एलिस्टर ब्लैक vs बॉबी लैश्ले

एलिस्टर ब्लैक को रेसलमेनिया 36 के लिए उनका प्रतिद्वंदी मिल चुका है। आपको बता दें इस हफ्ते रॉ में घोषणा की गई कि 'द डच डिस्ट्रॉयर' शोज ऑफ़ शोज में बॉबी लैश्ले का सामना करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि यह मैच रेसलमेनिया के किस दिन होने वाला है लेकिन शायद यह ज्यादा मायने नहीं रखता।

यह भी पढ़े: WWE WrestleMania में द अंडरटेकर से जुड़े इन 5 बातों के बारे में फैंस शायद ही जानते होंगे 

शायद ही किसी फैंस ने सोचा होगा कि रेसलमेनिया में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा इसलिए जब इस मैच की घोषणा हुई तो कई फैंस जरुर चौंक गए होंगे। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़े कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों रेसलमेनिया 36 में एलिस्टर ब्लैक और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होने जा रहा है।


#5 WWE को ऐसे मैचों की अब जरुरत नहीं है जिसका कोई मतलब बनता हो

एलिस्टर ब्लैक vs एजे स्टाइल्स
एलिस्टर ब्लैक vs एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 को परफॉरमेंस सेंटर और एक वेन्यू में करने का मतलब यह है कि WWE मैचों को बिल्ड करने के लिए क्रिएटिव रूप से ज्यादा प्रयास नहीं कर रही है और यह चीज इससे साफ़ हो गई जिस तरह WWE ने ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को जिस तरह बुक किया है।

आपको बता दें रेसलमेनिया इस बार कंपनी के लिए ऐसा शो बन गया है जिसे वह किसी तरह समाप्त करना चाहती है। इसलिए WWE इस वक्त ऐसे मैच बुक करने के लिए फ्री है जिसका कोई मतलब न बनता हो और शायद यही कारण है कि कंपनी ने बिना किसी स्टोरीलाइन के रेसलमेनिया में एलिस्टर ब्लैक vs बॉबी लैश्ले के मैच को बुक किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 24 Mar 2020, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...