Create
Notifications

5 कारण क्यों WWE ने हैवी मशीनरी को अलग कर दिया 

Unfortunately, The New Day isn
Ishaan Sharma
visit

स्मैकडाउन के बाद हुई टॉकिंग स्मैक का हिस्सा हैवी मशीनरी भी थे। इस शो को कायला ब्रेक्सटन और सैमी जेन ने होस्ट किया था। इसके दौरान फैंस को ये पता लगा कि अब WWE ने हैवी मशीनरी को अलग कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाते-जाते रह गए

टकर को रॉ में भेज दिया गया है जबकि ओटिस को स्मैकडाउन ब्रांड में ही रखा जाने वाला है। इस टीम को फैंस काफी पसंद करते थे और इस वजह से वो जानना चाहते हैं कि WWE ने ऐसा फैसला क्यों लिया। इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 वजहों के बारे में जिनसे WWE ने हैवी मशीनरी को अलग किया होगा।

#5 ओटिस को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर पुश देना जिसके बाद वह अपना WWE मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश-इन कर देंगे

इस बात को सभी जानते हैं कि विंस मैकमैहन को टैग टीम रेसलिंग में ज्यादा भरोसा नहीं है। अगर वह ओटिस के कन्धों पर WWE चैंपियनशिप या फिर यूनिवर्सल टाइटल को रखना चाहते हैं तो वह उन्हें पहले एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश देंगे और तभी ऐसा करने का सोचेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स द्वारा अपने करियर में की गई सबसे बड़ी गलतियां

शायद विंस, ओटिस को एक सीरियस परफ़ॉर्मर के तौर पर देखते हैं और इस वजह से वह उन्हें टैग टीम सीन से दूर रखकर एक के बाद एक हील रेसलर के खिलाफ लड़वा सकते हैं। आखिर में वह स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। इसके बाद वह अपना मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश-इन कर लेंगे। जबतक ओटिस एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर कुछ बड़ा नहीं कर लेते तबतक उन्हें इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE से बाहर भी बिजनेस चल रहा है

इस समय ओटिस को किसी भी ब्रांड के फेस रेसलर के तौर पर देखा नहीं जा सकता है। अभी कंपनी को इनके किरदार पर काम करने की जरूरत है।

#4 इससे टकर को भी एक मौका मिलता है की वो एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर रॉ में काम करें या फिर ओटिस से अच्छे किसी टैग टीम पार्टनर के साथ टैग टीम डिवीज़न में धमाका मचा दें

ओटिस और टकर की जोड़ी काफी अच्छी थी। दोनों रेसलर्स एक दूसरे के साथ काम करना पसंद करते थे। हालाँकि इस बात को मानना होगा कि टकर के ऊपर कंपनी कम ध्यान दे रही थी क्योंकि ओटिस उनसे ज्यादा बड़े रेसलर बन गए थे।

टकर शायद अपने दोस्त से अच्छी रेसलिंग कर सकते है और रॉ में जाने के बाद उन्हें खुद के टैलेंट को दिखाने का मौका भी मिलता है। अब वह ओटिस के साथ अपनी स्पोर्टलाइट शेयर नहीं करेंगे।

#3 ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस टॉकिंग स्मैक को देखें

टॉकिंग स्मैक में लिया गया ये फैसला चौंकाने वाला था। WWE चाहती है कि फैंस उनके इस प्रोडक्ट को भी देखे। मगर ज्यादातर फैंस ऐसा नहीं करते हैं। इसलिए शायद WWE ने शो में कुछ ऐसा किया जिससे फैंस इसे देखने लगे। ओटिस और तकर के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय भी बनी हुई है।

इससे टॉकिंग स्मैक को काफी फायदा हो सकता है।

#2 मैंडी रोज और टकर के बीच एक स्टोरीलाइन?

टकर और मैंडी रोज अब एक ही ब्रांड में हैं। कुछ समय पहले तक तो हमें रोज़ और ओटिस के बीच शानदार कहानी देखने को मिली थी। क्या टकर रॉ में रोज़ के दोस्त बने रहेंगे या फिर वह उनका इस्तेमाल करके खुदको फायदा पहुंचाने की कोशिश करेंगे?

WWE कुछ भी करे मगर इन दोनों के बीच अगर किसी भी तरह की स्टोरीलाइन नहीं होती है तो इससे वो एक बड़े मौके को गवा रहे हैं।

#1 टकर एक हील बन जाएं

youtube-cover

टकर और ओटिस की जोड़ी में जहाँ ओटिस को सभी पसंद करते हैं, टकर के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। वह ओटिस की तरह अजीब सी टोन में रहकर बात नहीं करते हैं बल्कि एक सीरियस कन्टेंडर के तौर पर काम करते हैं। इस वजह से रॉ में उनके पास हील बनकर काम करने का मौका है।

इस समय सैथ रॉलिंस रॉ का हिस्सा नहीं हैं और इस वजह से तकर एक हील के तौर पर उनकी जगह ले सकते हैं। इसमें थोड़ा समय जरूर लगेगा।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now