Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बातें जो विंस मैकमैहन के बारे में फैंस शायद ही जानते होंगे 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.17K   //    Timeless

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि विंस मैकमैहन रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में शुमार है। अलग-अलग लोगों की उनके बारे में अलग-अलग राय हैं। कुछ लोग उन्हें मॉडर्न रेसलिंग का जन्मदाता और इस खेल का जीनियस मानते हैं। वहीं कुछ लोगों के लिए वह प्रोफेशनल रेसलिंग में कुछ ख़राब निर्णय लेने के जिम्मेदार हैं और उनका मानना है कि विंस ने अपना सपना पूरा करने के लिए कई लोगों का करियर बर्बाद किया है।

फैंस डब्लू डब्लू ई(WWE) सीईओ के बारे में चाहे जैसा भी सोचते हों लेकिन वह एक बात जरुर मानेंगे कि विंस की अब तक की जिंदगी काफी रोचक रही है। इनके जिंदगी के अधिकतर भाग की डॉक्यूमेंट्री बनाई जा चुकी है लेकिन अभी भी कई ऐसे बातें हैं जिनके बारे में फैंस शायद ही जानते हैं।


#5 उन्होंने ड्रैकुला को हराया

ड्रैकुला
ड्रैकुला

लोगों ने विंस मैकमैहन को बिज़नसमैन के रूप में देखा है लेकिन इसके अलावा वह फादर और ग्रैंडफादर भी हैं और दूसरे लोगों की तरह वह भी अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़े: 3 कारण जिसकी वजह से ब्रॉक लैसनर Vs कोफी किंग्सटन का मैच कराना एक अच्छा आइडिया है

फरवरी 2001 में प्लेबॉय मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में विंस मैकमैहन ने एक घटना के बारे में खुलासा किया था जहां वह छोटे बेटे शेन मैकमैहन को एक भूतिया कहानी सुना रहे थे और जिस कारण शेन सोने जाने से डर रहे थे। उन्हें डर था कि उनकी अलमारी में ड्रैकुला छिपा हुआ है और उन्होंने इस कारण विंस को आलमारी चेक करने को कहा। मैकमैहन ने आगे बताया,"मैं उस अलमारी में गया और लड़ाई लड़ने का नाटक करने लगा। मैंने कुछ फर्नीचर इधर-उधर फेंके। जब तक मैं अलमारी से बाहर नहीं आया तब तक शेन काफी डरा हुआ था। मैंने कहा बेटे अब तुम्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है ड्रैकुला अब मर चुका है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...