Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE TLC में जरूर होनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.49K   //    30 Nov 2018, 11:58 IST

Will this be the scene come TLC?

WWE के इस साल के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब बस कुछ हफ्तों का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में WWE ने इस पीपीवी के तैयारियां जोरों से शुरू कर दी हैं। साल के आखिरी पीपीवी के चलते WWE इसे हिट करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

WWE ने इस पीपीवी के लिए कई मुकाबले बुक किए हैं जिनमें डेनियल ब्रायन बनाम एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़, बैरन कॉर्बिन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन प्रमुख हैं। इसके अलावा अभी कुछ और मुकाबलों की घोषणा होनी अभी बाकी है।

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के धमाकेदार होने के बाद फैंस को कई नई स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। इन स्टोरीलाइन के तहत फैंस को TLC पीपीवी में कई सारी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं। WWE के लगभग सभी पीपीवी में हमें कुछ ना कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती हैं जो पीपीवी को हिट बनाती है। एक फैन होने के नाते हम TLC पीपीवी में कई चौंकाने वाली चीजों के होने के बारे में उम्मीद कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चौंकाने वाली चीजों पर जो TLC पीपीवी में जरूर होनी चाहिए। हमारे ख्याल से ये चौंकाने वाली चीजें TLC पीपीवी को हिट बना सकती हैं।

डेनियल ब्रायन की मदद करें समोआ जो

A foe in need, is a friend indeed!

क्राउन ज्वेल पीपीवी से पहले समोआ जो ने डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के मुकाबले के बाद डेनियल ब्रायन पर हमला कर दिया था जिसके बाद से दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी शुरू होने के संकेत मिल गए थे।

वर्तमान समय में समोआ जो और एजे स्टाइल्स लगभग एक ही स्थिति में है। समोआ के WWE टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर बनने के बाद से डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स मुकाबलों में शामिल हो रहे हैं। एजे स्टाइल्स जहां TLC में टाइटल को वापस जीतने की कोशिश करेंगे तो समोआ जो भी TLC में अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं।

WWE चाहे तो एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन के मुकाबले के दौरान समोआ जो को डेनियल ब्रायन की मदद करने के लिए दखल दिला सकता है। हमारे ख्याल से समोआ जो का डेनियल ब्रायन की मदद करना काफी चौंकाने वाला पल हो सकता है।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...