Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो Evolution के पहले होने वाली Raw में देखने को मिल सकती हैं 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.11K   //    22 Oct 2018, 17:43 IST

Very interesting twists could transpire on the following RAW episode

WWE के एवोल्यूशन पीपीवी को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बाकी रह गया है। एवोल्यूशन पीपीवी से पहले कल होने वाली मंडे नाइट रॉ पर सभी की नज़रे बनीं हुई हैं। रॉ के अगर पिछले कुछ एपिसोड पर नज़र डाले तो हम देखते हैं कि रॉ के शो मिले जुले रहे हैं। हम कह सकते हैं कि ये शो ना ही बहुत खराब थे और ना बहुत ज्यादा शानदार।

अक्सर में WWE में देखते हैं कि जब कोई पीपीवी होने वाला होता है तो उससे पहले और उसके बाद होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड थोड़े खास होते हैं। ऐसे में अगले हफ्ते होने वाले एवोल्यूशन पीपीवी से पहले हमें कल होने वाले रॉ का शानदार एपिसोड देखने को मिल सकता है।

पीपीवी से पहले रॉ या स्मैकडाउन के एपिसोड में कई चौंकाने वाली देखने को मिलती है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में जो हमें एवोल्यूशन पीपीवी के पहले होने वाली रॉ में देखने को मिल सकते हैं।

#चैड गेबल पर हमला करेंगे बॉबी रूड

Roode needs to turn heel and step out of the mid card

ब़ॉबी रूड जब से NXT से WWE में आए हैं तब से वह मिड-कार्ड के रूप नज़र आ रहे हैं। यह वाकई काफी हैरान कर देने वाला है क्योंकि NXT में वह एक समय चैंपियन थे। इसमें कोई शक नहीं है कि बॉबी रूड एक हील में शानदार हो सकते हैं लेकिन कंपनी उन्हें बेबीफेस के रूप रखकर उनका टैलेंट खराब कर रही है।

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि WWE बॉबी रूड को हील बनाने के रूप में संकेत दे रहा है। हमारे ख्याल से बॉबी रूड कल होने वाले रॉ के एपिसोड में चैड गेबल पर अटैक करेंगे। जो कि उनके करियर के लिए शानदार बात होगी। फैंस लंबे से समय से बॉबी रूड को हील के रूप में बदलने का इंतजार कर रहे हैं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...