Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो Raw के अगले एपिसोड में जरूर होनी चाहिए

Should DX try to ambush The Brothers of Destruction on Raw next week?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 19 Oct 2018, 14:16 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

15 अक्टूबर को हुए मंडे नाइट रॉ के बाद अब अगले एपिसोड के लिए WWE ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। पिछले काफी समय से रॉ के एपिसोड में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलने रहे हैं, बावजूद इसके फैंस को रॉ के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि रॉ के अगले एपिसोड में क्या नया देखने को मिलेगा।

इसके अलावा रॉ के अगले एपिसोड में कई बड़ी स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है। साथ ही एवोल्यूशन पीपीवी और क्राउन ज्वेल इवेंट के लिए भी बिल्डप देखने को मिल सकता है। अब यह देखना कि WWE रॉ के अगले एपिसोड को कितना बेहतर बना पाता है।

हमारे ख्याल से कई ऐसी चीजें है जिन्हें कंपनी रॉ के एपिसोड में शामिल करें तो यह रॉ का सबसे शानदार एपिसोड हो सकता है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 चौंकाने वाली चीजों को अगर मंडे नाइट रॉ में जरूर होनी चाहिए। इससे ना केवल मंडे नाइट रॉ का एपिसोड शानदार होगा बल्कि आने वाले पीपीवी के लिए भी फैंस का ध्यान भी आकर्षित होगा।

#बॉबी लैश्ले बनाम फिन बैलर

Bobby Lashley versus Finn Balor. Who wins?

हील के रूप में बदल चुके बॉबी लैश्ले के कैरेक्टर को और मजबूत करने के लिए एक और शानदार जीत की जरूरत है। WWE को चाहिए को वह बॉबी लैश्ले को एक शानदार मुकाबले में बुक करे। हमारे ख्याल से बॉबी लैश्ले के लिए फिन बैलर सबसे आसान विकल्प हैं।

हालांकि कई फैंस फिन बैलर को फिर से हराते हुए देखना नहीं चाहते हैं। लेकिन लैश्ले की जीत से WWE यूनिवर्स में यह संदेश जाएगा कि लैश्ले अब वास्तव में हील के रूप में बन गए हैं। इसके अलावा WWE चाहे तो इस मुकाबले में बैलर को इंजरी दिखाकर केविन ओवंस को मुकाबले में शामिल कर सकता है। इससे फिन बैलर को एक बार फिर चौंकाने वाली वापसी करने का मौका मिल जाएगा।

1 / 5 NEXT
Published 19 Oct 2018, 14:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit