Create

Money In The Bank: 5 संकेत जो बताते हैं कि ब्रे वायट चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं हरा पाएंगे

ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
Subham Pal

अब जबकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया बंद है, दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी डब्लू डब्लू ई(WWE) इस कठिन परिस्थिति में भी अपने शोज का लगातार आयोजन कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रही है। आपको बता दें, रेसलमेनिया 36 के सफल होने के बाद वर्तमान में WWE की निगाहें मनी इन द बैंक पीपीवी पर है जो कि 10 मई( भारत में 11 मई) को होने जा रहा है।

आपको बता दें, मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस मैच को लेकर अभी तक काफी शानदार बिल्ड-अप देखने को मिला है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में चीजें और भी पर्सनल हो सकती है।

यह भी पढ़े: 5 ऐसे पल जब किसी विलन सुपरस्टार ने बेबीफेस रेसलर की बुरी तरह से धुनाई कर दी

इस आर्टिकल में ऐसे 5 संकेत के बारे बताने वाले हैं जो दर्शाते है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं हरा पाएंगे।

#5.ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। स्ट्रोमैन को अभी यूनिवर्सल चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है और यही कारण है कि ब्रे वायट मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें शायद ही हरा पाएंगे। वैसे भी, ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी लंबे वक्त से यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाह रहे थे और वह इस दौरान रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच भी लड़े लेकिन वह उन्हें हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा नहीं कर पाए। अब जबकि, स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि वह लंबे वक्त तक चैंपियन बने रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.ब्रॉन स्ट्रोमैन का ब्रे वायट से सामना होगा, द फीन्ड का नहीं

मनी इन द बैंक पीपीवी में स्ट्रोमैन के अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने की संभावना इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इस पीपीवी में वह ब्रे वायट का सामना करने जा रहे हैं न कि द फीन्ड का। आपको बता दें, द फीन्ड भले ही काफी ताकतवर हैं लेकिन उनके मुकाबले ब्रे वायट उतने ताकतवर नहीं है और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रे वायट को हराने में स्ट्रोमैन को शायद ही कोई दिक्कत आएगी।

#3.एक हार से ब्रॉन स्ट्रोमैन का सारा मोमेंटम समाप्त हो जाएगा

जैसा कि हमने आपको बताया कि मॉन्स्टर अमंग मैन ने रेसलमेनिया 36 में WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता था। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह स्ट्रोमैन के करियर की सबसे बड़ी जीत थी और गोल्डबर्ग जैसे बड़े सुपरस्टार को हराने के कारण उन्हें काफी मोमेंटम भी प्राप्त हुआ है। यही कारण है कि अगर ब्रे वायट के खिलाफ इतनी जल्दी अपना टाइटल हार जाते हैं तो इससे उनका सारा मोमेंटम समाप्त हो जाएगा।

#2.यूनिवर्सल चैंपियनशिप की वैल्यू बढ़ाने के लिए

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

पिछले कुछ महीनों में यह देखा गया है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कई अलग-अलग सुपरस्टार्स ने जीता है। इस कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप जैसे वर्ल्ड टाइटल की वैल्यू धीरे-धीरे समाप्त हो रही है। यही कारण है कि मनी इन द बैंक में ब्रॉन स्ट्रोमैन के अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन की संभावना काफी ज्यादा है और खुद WWE भी इस पीपीवी में स्ट्रोमैन को उनका टाइटल रिटेन करने के लिए बुक कर सकती है ताकि यूनिवर्सल टाइटल की वैल्यू वापस बढ़ाई जा सके।

#1.ब्रे वायट के हारने के बाद द फीन्ड की एंट्री होगी

द फीन्ड 'ब्रे वायट'
द फीन्ड 'ब्रे वायट'

ऐसा लग रहा है कि ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन का फ्यूड इतनी जल्दी समाप्त नहीं होने जा रहा है बल्कि, WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच के इतिहास को इस्तेमाल कर इस फ्यूड को आने वाले कई पीपीवी तक खींच सकती है। इसलिए यह संभावना है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होगी जिसके बाद इस फ्यूड में द फीन्ड की एंट्री होगी। यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन, द फीन्ड जैसे डरावने सुपरस्टार का किस प्रकार सामना कर पाते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...