Create
Notifications
Advertisement

Money In The Bank: 5 संकेत जो बताते हैं कि ब्रे वायट चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं हरा पाएंगे

  • क्या होगा जब दो "भाइयों" का रिंग में आमना-सामना होगा?
  • रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर टाइटल जीता था
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Apr 2020, 18:40 IST

ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

अब जबकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया बंद है, दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी डब्लू डब्लू ई(WWE) इस कठिन परिस्थिति में भी अपने शोज का लगातार आयोजन कर अपने फैंस का मनोरंजन कर रही है। आपको बता दें, रेसलमेनिया 36 के सफल होने के बाद वर्तमान में WWE की निगाहें मनी इन द बैंक पीपीवी पर है जो कि 10 मई( भारत में 11 मई) को होने जा रहा है।

आपको बता दें, मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस मैच को लेकर अभी तक काफी शानदार बिल्ड-अप देखने को मिला है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में चीजें और भी पर्सनल हो सकती है।

यह भी पढ़े: 5 ऐसे पल जब किसी विलन सुपरस्टार ने बेबीफेस रेसलर की बुरी तरह से धुनाई कर दी

इस आर्टिकल में ऐसे 5 संकेत के बारे बताने वाले हैं जो दर्शाते है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रे वायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं हरा पाएंगे।


#5.ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। स्ट्रोमैन को अभी यूनिवर्सल चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है और यही कारण है कि ब्रे वायट मनी इन द बैंक पीपीवी में उन्हें शायद ही हरा पाएंगे। वैसे भी, ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी लंबे वक्त से यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाह रहे थे और वह इस दौरान रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच भी लड़े लेकिन वह उन्हें हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा नहीं कर पाए। अब जबकि, स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि वह लंबे वक्त तक चैंपियन बने रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 20 Apr 2020, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit