Create

5 कारण जिनके आधार पर डेनियल ब्रायन ने ही रोमन रेंस पर जानलेवा हमला किया था

रोमन रेंस पर किसने किया वार?
रोमन रेंस पर किसने किया वार?

रोमन रेंस एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने अपने काम से सबको प्रभावित किया है। हाल फिलहाल में जिस बात ने सबको हैरान किया है वो ये है कि उनपर किसने वार किया। इसको लेकर कई नाम और खुलासे हो रहे हैं। इन सबके बीच ये बात तय है कि जिस नाम को अबतक सबके बीच लाया जा रहा है वो रोमन पर वार करने के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।

ये भी पढ़ें: AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

ऐसा इसलिए है क्योंकि ये पूरी कहानी डेनियल ब्रायन के इर्द गिर्द घूम रही है और वो ही इस वार को करवाने के ज़िम्मेदार हैं। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं वो 5 कारण जिनके आधार पर डेनियल ब्रायन इसके लिए ज़िम्मेदार है:

#5 हमारे सामने एक नई कहानी पेश करना

ये बात किसी को भी हैरान कर सकती है कि जिस शक्ल को अबतक देखा नहीं गया वो रोमन रेंस पर वार करने का ज़िम्मेदार कैसे हो सकता है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि इसके पीछे कोई कहानी नहीं है। चूँकि डेनियल ब्रायन ही इस कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं तो ये मुमकिन है कि वो ही वार के लिए ज़िम्मेदार हो। वैसे भी उनमें हुनर है कि वो इस लड़ाई को आगे बढ़ाएं।

इसका सीधा अर्थ है कि बडी मर्फी ने हमें कोई कहानी नहीं हकीकत बताई है और हमें बस उस खुलासे का इंतज़ार करना है। अब वो इस हफ्ते होता है या आनेवाले वक़्त में ये देखना होगा। इसकी वजह से ये भी साबित होगा कि डेनियल ब्रायन इस कहानी के दौरान सबसे केवल झूठ ही बोल रहे थे और रोवन नहीं डेनियल ने रोमन पर वार किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 स्पोर्ट्सकीड़ा के द्वारा दी गई जानकारी

स्पोर्ट्सकीड़ा के रिपोर्टर Tom Colohue ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि, "एरिक बिशफ डेनियल ब्रायन को काफी मौके देना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि डेनियल ब्रायन चैंपियनशिप से जुडी कहानियों का हिस्सा बने।" ये एक तरीका है जिसमें रोमन के साथ लड़ाई करके डेनियल दोबारा से मेन इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। इस पूरी कहानी से डेनियल ब्रायन ही असली गुनहगार बनते नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

#3 ब्रायन और रोवन को टैग टीम टाइटल वाली कहानी से हटाना

अब अगर आप अपने पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस को टाइटल से जुड़ी कहानी से हटा रहे हैं तो आपने कुछ बड़ा ही सोचकर ऐसा किया होगा। अगर रोमन रेंस वाली कहानी को देखा जाए तो ये सच होता दिख रहा है।

#2 रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन सितंबर में लड़ने वाले हैं

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन सितंबर में एक दूसरे से लड़ने वाले हैं। ये कंपनी का प्लान है और इसे देखते हुए इस बात पर किसी को शक नहीं होना चाहिए कि आनेवाले हफ्तों में, या फिर इस हफ्ते ही डेनियल ब्रायन के नाम का खुलासा हो जाए। इसकी वजह से आनेवाले हफ्तों में इस लड़ाई को मौका मिलेगा और ये एक अच्छा कदम होगा।

ये भी पढ़ें: WWE King of the Ring 2019 को जीतने वाले 4 अच्छे और 4 बुरे विकल्प

#1 एक ऐसी लड़ाई जिसमें चैंपियनशिप की ज़रूरत नहीं है

डेनियल ब्रायन एक हील के तौर पर किसी को भी बेहतर होने का मौका देते हैं। आपने इनके और बडी मर्फी के बीच मैच और प्रोमो को देखा होगा और वो इस बात को सच साबित करता है। क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में हर चैंपियनशिप डिफेंड होगी, लेकिन रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन वाले मैच में बिना किसी टाइटल के भी रोमांच ज़बरदस्त होगा। ये इनके काम का कमाल है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment