Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनसे साबित होता है कि रोमन रेंस Royal Rumble 2020 मैच जीतेंगे

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Jan 2020, 11:15 IST

द फीन्ड, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
द फीन्ड, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

नए साल की शुरुआत हो चुकी है और रॉयल रंबल केवल कुछ ही दिन दूर है। फिलहाल किसी भी फैन को अंदाज़ा नहीं है कि इस बार का 30 मैन रॉयल रंबल मैच कौन-सा सुपरस्टार जीतेगा। रॉयल रंबल जीतने वाले सुपरस्टार को रेसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का मौका मिल सकता है। पिछले साल सैथ रॉलिंस ने यह मुकाबला जीता था और रेसलमेनिया में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था।

इस साल रॉयल रंबल के लिए फैंस पहले से ज्यादा उत्सुक हैं। रॉयल रंबल के लिए स्टोरीलाइन स्मैकडाउन और रॉ में कुछ हफ़्तों पहले ही बननी शुरू हो गई थी। रॉयल रंबल में जीतने वाला सुपरस्टार बहुत कुछ बदल सकता है इसलिए कंपनी को विजेता ध्यान से चुनना पड़ेगा। हालांकि बहुत से फैंस चाहते हैं कि इस बार का रॉयल रंबल मैच रोमन रेंस जीते। यह 5 संकेत है जिससे पता लग सकता है कि विंस मैकमैहन रोमन रेंस को रॉयल रंबल जीता सकते हैं

ये भी पढ़ें-WWE ने ऐतिहासिक मैच का किया ऐलान, सैथ रॉलिंस समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स होंगे हिस्सा

#5 रोमन रेंस ने जीत का संकेत दिया था

साल 2020 की पहली स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस के बीच बैकस्टेज बात हुई थी, जिसमें रोमन ने कहा था कि वह रेसलमेनिया 36 में डेनियल ब्रायन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतेंगे। इससे यह पता लगता है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ना केवल रॉयल रंबल में हिस्सा लेंगे बल्कि वह उस मुकाबले को जीतेंगे भी।

इसके अलावा रेंस के अनुसार डेनियल ब्रायन रॉयल रंबल में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे जिसके बाद दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला रेसलमेनिया में होगा। लेकिन लगता नहीं कि ऐसा कुछ कंपनी ने सोचा होगा।

जितने भी सुपरस्टार्स रॉयल रंबल में हिस्सा लेते हैं वह यही कहते है कि यह मुकाबला वही जीतेंगे लेकिन रोमन अलग है। अगर उन्होंने कहा है कि वो जीतेंगे तो ऐसा हो सकता है क्योंकि इतिहास में ऐसा पहले भी हुआ है।

1 / 3 NEXT
Published 08 Jan 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...