Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों द फीन्ड फिर कभी यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे 

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Jan 2020, 12:00 IST

Image result for the fiend photos

मौजूदा समय में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिन्हें द फीन्ड कैरेक्टर पसंद नहीं है। रेसलमेनिया 35 के कुछ हफ्ते बाद से ही फायरफ्लाई फनहाउस शो ने सुर्ख़ियाँ बटोरनी शुरू कर दी थीं और अब वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

वो फिलहाल यूनिवर्सल चैंपियन हैं लेकिन उनके फ्यूचर प्लांस पर नजर डाली जाए तो अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि इसके बाद वो डब्लू डब्लू ई (WWE) में क्या करेंगे। हमारा मानना है कि ये द फीन्ड का आखिरी चैंपियनशिप सफर रहने वाला है और हमारे पास इसके कुछ पुख्ता कारण भी हैं।

ये भी पढ़ें: 3 रॉ सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2020 में बड़ा पुश जरूर मिलना चाहिए

हालांकि कुछ लोग इन कारणों से असहमति जता सकते हैं लेकिन वो फिलहाल अपने करियर के चरम पर हैं इसलिए उनके भविष्य के बारे में बात करना जरूरी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो बताते हैं कि इसके बाद वायट यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनेंगे।

#5 कस्टम यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट

यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड
यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड

ब्रे वायट क्राउन ज्वेल 2019 में यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि उनके द्वारा द फीन्ड को जो नए डिज़ाइन वाला यूनिवर्सल टाइटल दिया गया, उसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। हालांकि अब ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि यदि WWE उन्हें मल्टी-टाइम चैंपियन के रूप में देख रही होती तो शायद इतना बड़ा बदलाव ना किया जाता।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल WWE ने डेनियल ब्रायन के साथ भी ऐसा ही किया था। चैंपियनशिप गंवाने से पहले द फीन्ड के मॉन्स्टर कैरेक्टर को डार्कनेस की ओर धकेला जाना चाहिए और संभावनाएं हैं कि वो कस्टम डिज़ाइन वाली बेल्ट को अपने साथ लेकर जाने वाले हैं।

1 / 3 NEXT
Published 23 Jan 2020, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...