Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 Raw सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में बड़ा पुश जरूर मिलना चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 06, 2020
Jan 06, 2020 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

नया साल अपने साथ नई शुरुआत लेकर आया है और ये चीज डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी लागू होती है। हर साल कंपनी अच्छे प्रदर्शन के लिए खुद में बदलाव करती है। पिछले साल ना केवल पुरुष रेसलर्स बल्कि महिला रेसलर्स ने भी काफी सफलता हासिल की है।

NXT से कई सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ और इनमें से कुछ 1 ही साल में बड़े स्टार बन गए हैं। बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस, कोफी किंग्सटन और ब्रे वायट समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के लिए 2019 सफल साबित हुआ लेकिन इस बीच ऐसे भी कई सुपरस्टार रहे जिन्हें खुद को साबित करने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े रिकॉर्ड जो 2020 में जरूर टूटने चाहिए

अब देखना दिलचस्प होगा कि नए साल में कितने रेसलर्स को टॉप पर पहुंचने का मौका मिलता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 रॉ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं साल 2020 में जरूर बड़ा पुश मिलना चाहिए।

# EC3

EC3 बिना कोई संदेह पूरे WWE रोस्टर में शामिल उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें अभी तक खुद को साबित करने का मौका नहीं मिल पाया है। उनके मेन रोस्टर में आने के बाद से ही फैंस उनकी बुकिंग को लेकर नाराजगी जाहिर करते आए हैं।

उन्होंने 2019 में NXT को जॉइन किया था, वो चैंपियन तो नहीं बन पाए लेकिन NXT में उनका सफर शानदार रहा था। उससे पहले वो इंडिपेंडेंट सर्किट के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। मेन रोस्टर में शुरू में उन्हें डीन एम्ब्रोज़ जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ जीत मिली लेकिन उसके बाद से उनका आगे ही नहीं बढ़ पाया है।

EC3 के पास कंपनी का टॉप लेवल का सुपरस्टार बनने की काबिलियत है और उन्हें WWE द्वारा जरूर पुश मिलना चाहिए।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...