COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown: 5 बड़े कारण जो बताते हैं कि ये अंडरटेकर का आखिरी मैच हो सकता है 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.10K   //    08 Jun 2019, 14:00 IST

Enter caption

इस साल हुई रैसलमेनिया में अंडरटेकर किसी भी मैच का हिस्सा नहीं बने थे। जिसके बाद उन्होंने सुपर शोडाउन में नवंबर के बाद वापसी की है। इस मैच के लिए उन्हें बहुत ज्यादा पैसे भी दिए गए हैं। अपने वापसी में उनका सामना गोल्डबर्ग से हुआ था। ये दोनों इससे पहले कभी भी एक-दूसरे के सामने नहीं आए थे। सऊदी अरब में पहली बार इन दोनों का सामना हुआ था।

यह भी पढ़े: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

इस मैच से उम्मीद की जा रही थी ये इस शो का सबसे यादगार मैच होगा लेकिन इस मैच में कई सारी गलतियां देखने को मिली। अपने पूरे करियर में हमेशा से ही कई यादगार मैच देने वाले अंडरटेकर के लिए ये मैच एक बुरे सपने की तरह रहा। इस मैच में उनकी उम्र साफ़ झलक रही थी, ऐसे में इस मैच के बाद वो अपने करियर पर विराम लगा सकते हैं। तो आइये जानते है वो 5 बड़े कारण जिससे ये अंडरटेकर का आखिरी मैच हो सकते हैं: 


#5 अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल की 

The Deadman defeated Goldberg at Super ShowDown to leave WWE on a high

अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं, वहीं गोल्डबर्ग को WCW का सबसे बड़ा स्टार्स माना जाता था। 90 के दशक में इन दोनों कंपनियों के बीच रेटिंग को लेकर जबरदस्त टक्कर भी चलती थी। इस समय तो WCW ने WWE को भी पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में अंडरटेकर ने अपने करियर में WCW के सबसे स्टार गोल्डबर्ग पर जीत हासिल कर के इस लड़ाई को भी पूरी तरह से खत्म कर दिया।

आखिरी बार जब अंडरटेकर रिंग में आए थे, तो उन्हें ट्रिपल एच और शान माइकल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद कयास लगाए जा रहे थे, वो अपने करियर में आखिरी बार रिंग में नज़र आ रहे हैं , लेकिन इस मैच को जीतने के बाद अंडरटेकर आसानी से अपने करियर को यहीं रोक सकते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...