Create
Notifications

5 स्टिप्युलेशन मैच जिन्हें WWE TLC पीपीवी में जोड़ सकता है

Enter caption
PANKAJ
visit

WWE का फाइनल पीपीवी 2020 में टीएलसी होगा। अब WWE यूनिवर्स की नजरें इसकी ऊपर टिकी है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि WWE के पास अभी तक कोई आइडिया नहीं है कि फाइनल मैच कार्ड क्या होगा। हालांकि कुछ मजेदार मैचों का प्लान जरूर होगा।

पिछले कुछ हफ्तों से कुछ फ्यूड्स को बिल्ड किया गया है। और यहां से पता चल रहा है कि कुछ का मुकाबला टीएलसी में होगा।दरअसल इस पीपीवी में होने वाले मैचों में काफी शर्ते होती है। इसलिए इस पीपीवी को खास माना जाता है। इस साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। WWE ने कुछ मैचों के लिए हिंट दे भी दिया है। आइए जानते हैं पांच स्टिप्युलेशन मैच जिन्हें WWE TLC पीपीवी में जोड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस VS निकी क्रॉस- अगर बिल्स हार जाती हैं तो फिर फायरफ्लाई फनहाउस छोड़ना पड़ेगा/ क्रॉस ज्वाइन करेंगी

youtube-cover

कुछ महीने पहले जब फीन्ड ने पूर्व विमेंस चैंपियन पर हमला किया था तो तब एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के बीच कहासुनी हुई थी। एलेक्सा ब्लिस का इसके बाद कैरेक्टर अलग हो गया और वो फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा है। लेकिन अब निकी क्रॉस चाहती हैं कि उऩकी दोस्त वापस आ जाए।

पिछले हफ्ते इन दोनोें के बीच रॉ में ब्रॉल देखने को मिला था। इस हफ्ते रॉ में माइंडगेम के चलते एलेक्सा ब्लिस ने जीता हासिल कर ली। अब निकी क्रॉस इसका बदला टीएलसी में ले सकती हैं। निकी अब एलेक्सा को एक तरह से द फीन्ड को हराना चाहती हैं। निकी क्रास इस मैच में शर्त भी जोड़ सकती है। अगर निकी क्रॉस को हराने में एलेक्सा ब्लिस नाकाम रहती है तो फिर वो फन हाउस को छोड़ कर उनकी दोस्त को ज्वाइऩ करेंगी। ये काफी मजेदार मैच होगा।

साशा बैंक्स VS कार्मेला- WWE विमेंस चैंपियनशिप नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच

youtube-cover

कार्मेला ने कुछ हफ्तों से साशा बैंक्स को टारगेट किया है। दोनों के बीच घमासान देखने को मिल गया है। सर्वाइवर सीरीज में असुका को हराने के बाद साशा बैंक्स के लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। इस लिस्ट में अभी सबसे ऊपर नाम कार्मेला का ही है।

साल 2016 टीएलसी में पूर्व मिस मनी इन द बैंक का नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच निकी बैला के साथ हुआ था। इस बार कुछ ऐसा ही टीएलसी में फिर से देखने को मिल सकता है। द बॉस इस बार बदला ले सकती हैं। कई महीनों से कार्मेला ने मैच नहीं लड़ा है। इसका थोड़ा फायदा द बॉस उठा सकती हैं। टीएलसी में शर्त वाले मैच में द बॉस आकर इतिहास रच सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- अंडरटेकर ने WWE Survivor Series में भावुक होते हुए कहा अलविदा, विंस मैकमैहन समेत फैंस के छलके आंसू

ड्रू मैकइंटायर VS ब्रॉन स्ट्रोमैन- WWE चैंपियनशिप टीएलसी मैच

youtube-cover

इस हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर नजर नहीं आए। लेकिन कंपनी ने उनके अगले प्रतिद्वंदी की तैयारी कर ली है। अगले हफ्ते ट्रिपल थ्रेट मैच होने वाला है और जो भी इस मैच को जीतेगा वो टीएलसी में ड्रू मैकइंटायर का सामना करेगा।

कल ब्रॉन स्ट्रोमैन को सस्पेंड किया गया है। एडम पियर्स पर उऩ्होंने हाथ उठा दिया था। लेकिन कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि कुछ हफ्तों में ये क्लियर हो जाएगा कि मैकइँटायर के अगले प्रतिद्वंदी ब्रॉन स्ट्रोमैन ही होंगे। ये भी अफवाहें सामने आ रही है कि मैकइंटायर और डेनियल ब्रायन का मैच अगले महीने इस पीपीवी में नहीं होने वाला है। तो मैकइंटायर और स्ट्रोमैन का मैच मेन इवेंट में हो सकता है। इसका मतबल इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला ट्रेडिशनल टीएलीसी मैच होगा।

लाना, असुका VS नाया जैक्स, शायना बैजलर- WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टेबल्स मैच

youtube-cover

पिछले नौ हफ्ते लाना की हालत नाया जैक्स और साशा बैंक्स ने खराब की है। हर बार नाया जैक्स ने लाना को एनाउंस टेबल पर पटका है। सर्वाइवर सीरीज में इस स्ट्रीक का अंत हुआ।लाना रॉ की तरफ से सोल सर्वाइवर बन गईं। असुका और लाना ने इस हफ्ते जीत हासिल की। इसका मतलब ये हुआ कि अब ये दोनों आगे टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश कर सकती है।

टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ये मैच टीएलसी में हो सकता है। लाना के कॉर्नर पर कुछ हफ्तों से लाना मौजूद है। इन दोनों टीम्स के बीच टेबल्स मैच हो सकता है। ये काफी मजेदार मैच होगा। यहां से लाना अपना बदला नाया जैक्स से ले सकती हैैं।

रैंडी ऑर्टन VS द फीन्ड- सिनेमेटिक मैच

पिछले कुछ हफ्तों से द फीन्ड ने ये संकेत दिए है कि वो अब रैंडी ऑर्टन को टारगेट करने वाले हैं। रैंडी ऑर्टन अब WWE चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर हो गए है। द फीन्ड अब अपने पुराने दोस्त को टारगेट कर रहे हैं।

द फीन्ड ने यहां रैंडी ऑर्टन को संकेत दे भी दिए है क्योंकि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने पहले वायट फैमिली के कम्पाउंड को जला दिया था। रैंडी ऑर्टन और वायट फैमिली के बीच काफी मैच भी हुए। दोस्त भी ये बने। तो ये फ्यूड अब टीएलसी में नया मोड़ ले सकती है। अभी इसके बारे में पता नहीं है कि किस तरह का मैच इन दोनों के बीच हो सकता है। लेकिन ये एक सिनेमेटिक मैच होना चाहिए।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now