Create
Notifications
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

  • रॉ के एक बड़ा सुपरस्टार और पूर्व WWE चैंपियन को इस हफ्ते स्मैकडाउन में शामिल किया गया।
  • इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में दो पूर्व WWE चैंपियंस के बीच मुकाबला देखने को मिला।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 May 2020, 12:45 IST

ओटिस
ओटिस

WWE का अगला बड़ा पीपीवी बैकलैश है और कंपनी का सारा ध्यान इस पीपीवी को सफल बनाने में लगा हुआ है। यही कारण है कि WWE ने इस पीपीवी के लिए कई रोमांचक मैच बुक करने की कोशिश की है। अगर इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की बात की जाए तो इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छे और बुरे बदलाव देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 22 मई 2020

आपको बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक शानदार एपिसोड देखने को मिला जहां इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। यही नहीं, रॉ का एक बड़ा सुपरस्टार अब स्मैकडाउन का हिस्सा बन चुका है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई।


5.WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में नया मोड़

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs मिज & मॉरिसन
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs मिज & मॉरिसन

बैकलैश 2020 पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच बुक किया जा चुका है। हालांकि, अभी यह मैथ उतना रोमांचक नहीं लग रहा है और न ही इस मैच के कराये जाने का मतलब बनता है। आपको बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन बैकलैश 2020 पीपीवी में हैंडीकैंप मैच में मिज & मॉरिसन का सामना करने वाले हैं।

हालांकि, मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के द्वारा ब्रे वायट को हराये जाने के बाद ऐसा लग रहा था कि द फीन्ड, स्ट्रोमैन के अगले चैलेंजर होंगे। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने यह प्लान कुछ वक्त के लिए टालकर फिलहाल उनका मुकाबला मिज & मॉरिसन से कराने का फैसला किया है। WWE ने यह फैसला शायद इसलिए लिया है ताकि ब्रॉन स्ट्रोमैन आने वाले कुछ वक्त तक के लिए चैंपियन बने रह सके क्योंकि अगर स्ट्रोमैन बैकलैश पीपीवी में द फीन्ड का सामना करते तो फीन्ड का नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना निश्चित था।


1 / 3 NEXT
Published 23 May 2020, 12:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit