5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

ओटिस
ओटिस

WWE का अगला बड़ा पीपीवी बैकलैश है और कंपनी का सारा ध्यान इस पीपीवी को सफल बनाने में लगा हुआ है। यही कारण है कि WWE ने इस पीपीवी के लिए कई रोमांचक मैच बुक करने की कोशिश की है। अगर इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की बात की जाए तो इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ अच्छे और बुरे बदलाव देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 22 मई 2020

आपको बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक शानदार एपिसोड देखने को मिला जहां इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। यही नहीं, रॉ का एक बड़ा सुपरस्टार अब स्मैकडाउन का हिस्सा बन चुका है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई।

5.WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में नया मोड़

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs मिज & मॉरिसन
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs मिज & मॉरिसन

बैकलैश 2020 पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच बुक किया जा चुका है। हालांकि, अभी यह मैथ उतना रोमांचक नहीं लग रहा है और न ही इस मैच के कराये जाने का मतलब बनता है। आपको बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन बैकलैश 2020 पीपीवी में हैंडीकैंप मैच में मिज & मॉरिसन का सामना करने वाले हैं।

हालांकि, मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के द्वारा ब्रे वायट को हराये जाने के बाद ऐसा लग रहा था कि द फीन्ड, स्ट्रोमैन के अगले चैलेंजर होंगे। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने यह प्लान कुछ वक्त के लिए टालकर फिलहाल उनका मुकाबला मिज & मॉरिसन से कराने का फैसला किया है। WWE ने यह फैसला शायद इसलिए लिया है ताकि ब्रॉन स्ट्रोमैन आने वाले कुछ वक्त तक के लिए चैंपियन बने रह सके क्योंकि अगर स्ट्रोमैन बैकलैश पीपीवी में द फीन्ड का सामना करते तो फीन्ड का नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना निश्चित था।

4.एजे स्टाइल्स बनेंगे नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन?

एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा
एजे स्टाइल्स vs शिंस्के नाकामुरा

एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने इस हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में शिंस्के नाकामुरा का सामना किया। अब जबकि, स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन भी इस हफ्ते रॉ में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सामना करने के लिए रॉ में गए थे तो ऐसा लगा कि स्टाइल्स भी केवल एक मैच लड़ने के लिए स्मैकडाउन में आए हैं लेकिन बाद में यह खुलासा हुआ कि एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन रोस्टर के स्थायी सदस्य बन चुके हैं। आपको बता दें, स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन टूर्नामेंट के पहले राउंड में नाकामुरा को हरा चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि वह नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

3.WWE सोन्या डेविल को बड़ा पुश दे रही हैं

सोन्या डेविल
सोन्या डेविल

इस हफ्ते स्मैकडाउन में मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला जहां ओटिस & मैंडी रोज की जोड़ी ने सोन्या डेविल & डॉल्फ जिगलर की टीम का सामना किया। सोन्या डेविल ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और वह अपनी पूर्व टैग टीम पार्टनर मैंडी रोज को पिन करके मैच जीतने में भी कामयाब रही। इस मैच में सोन्या की बड़ी जीत के साथ ही ऐसा लग रहा है कि कंपनी उन्हें बड़ा पुश दे रही हैं और आने वाले समय में वह ब्लू ब्रांड की बड़ी सुपरस्टार बन सकती हैं।

2.WWE बैकलैश पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर और बेली का मुकाबला नहीं होगा

शार्लेट फ्लेयर vs बेली
शार्लेट फ्लेयर vs बेली

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली का सामना NXT विमेंस चैंपियन से हुआ और ऐसा लग रहा था कि शार्लेट फ्लेयर यह चैंंपियन vs चैंपियन मैच जीतकर WWE बैकलैश पीपीवी में बेली को मैच के लिए चैलेंज करेंगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और बेली ने बिना किसी मदद के शार्लेट को हरा दिया।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बैकलैश पीपीवी में मैच होने संभावना काफी कम है क्योंकि अगले हफ्ते रॉ में शार्लेट ट्रिपल थ्रेट मैच में नाया जैक्स और नटालिया का मुकाबला करने जा रही है और शार्लेट यह मैच जीतकर रॉ विमेंस चैंपियन असुका की पहली चैलेंजर बनना चाहेंगी।

1.शेमस को WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा

शेमस & जैफ हार्डी
शेमस & जैफ हार्डी

शेमस को WWE में काम करते हुए एक दशक से ऊपर बीत चुका है और शेमस अपने करियर के दौरान रॉयल रंबल विनर, किंग ऑफ द रिंग बनने से लेकर WWE में लगभग सारे टाइटल अपने नाम कर चुके हैं लेकिन उनका अभी भी इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीतना बाकी है। आपको बता दें, इस हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में शेमस को जैफ हार्डी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और ऐसा लग रहा है कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-WWE सुपरस्टार ओटिस बोले...रोमन रेंस की वापसी के बाद वो उन्हें जोर से गले लगा लेंगे

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now